अक्षय की राह पर टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार, पीएम केयर्स फंड में डोनेट इतने करोड़

3/30/2020 11:44:48 AM

मुंबई: कोरोनावारयस जैसी महामारी को लेकर पूरी दुनिया भर में जंग जारी है। भारत में 21 दिन का लॉकडाउन चल रहा है। इस वायरस की वजह से भारत देश को आर्थिक तंगी का भी सामना करना पड़ रहा है। वहीं बाॅलीवुड स्टार्स कोरोना के खिलाफ जंग में दिल खोलकर दान दे रही हैं। बीते दिनों ही खिलाड़ी अक्षय कुमार ने पीएम रिलीफ फंड में में 25 करोड़ का दान किया। वहीं अब टी-सीरीज के चेयर मैन ने भी इस रिलीफ फंड में योगदान दिया। फिल्म निर्माता-निर्देशक और टी-सीरीज के चेयरमैन-मैनेजिंग डायरेक्टर भूषण कुमार ने भी कोरोना वायरस से पीड़ितों के लिए बड़ा कदम उठाया है।

PunjabKesari

उन्होंने पीएम केयर्स फंड में 11 करोड़ रुपए दान देने का ऐलान किया है। इतना ही नहीं उन्होंने उन्होंने सीएम रिलीफ फंड में भी एक करोड़ दान देने की बात कही। भूषण कुमार ने ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है. उन्होंने लिखा- 'आज हम सब एक बहुत ही अहम स्टेज पर हैं और ये बहुत जरूरी है कि हम मदद का हाथ बढ़ाएं। 'मैं अपने पूरे टी-सीरीज परिवार के साथ PM CARES फंड में 11 करोड़ रूपए दान देने की शपथ लेता हूं।

PunjabKesari

हम सब मिलकर इसके खिलाफ लड़ सकते हैं। जय हिन्द।' उन्होंने दूसरे ट्वीट में सीएम रिलीफ फंड में एक करोड़ रुपए डोनेट करने की भी घोषणा की। उन्होंने लिखा- 'इस जरूरत के समय मैं अपने टी-सीरीज परिवार के साथ सीएम रिलीफ फंड में एक करोड़ रुपए दान देने का ऐलान करता हूं। उम्मीद है इस मुसीबत से हम जल्द पार पाएंगे। घर में रहें सुरक्षित रहें।'

PunjabKesari

बता दें कि अक्षय-भूषण के अलावा बाहुबली फेम एक्टर प्रभास ने 4 करोड़, पवन कल्याण ने 2 करोड़, महेश बाबू ने 1 करोड़, अलु अर्जुन ने 25 लाख, राम चरण ने 70 लाख और रजनीकांत ने दिहाड़ी मजदूरों की मदद के लिए 50 लाख रुपए डोनेट किए। कमल हासन ने तो अपने घर को ही अस्पताल बनाने की घोषणा कर दी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News