प्रेग्नेंसी की खबरों पर अनुष्का ने दिया करारा जवाब, कहा-मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता...

12/5/2018 4:42:19 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा इन दिनों अपनी अपकमिंग फिल्म 'जीरों' के प्रमोशन में बिजी हैं। बीते कुछ दिनों से अनुष्का के प्रेग्नेंट होने की खबरें सामने आ रही हैं। दरअसल, बीते दिनों अनुष्का अपनी टीम के साथ एक इवेंट में पहुंची थीं जहां उनकी प्रेग्नेंसी को लेकर बात की गई। 

PunjabKesari


प्रेग्नेंसी की खबरों पर अनुष्का ने तोड़ी चुप्पी 


हाल ही में अब अनुष्का ने अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चुप्पी तोड़ी है। अनुष्का ने कहा, ये बेकार बातें हैं पता नहीं एेसी खबरें कहा से आ जाती हैं। आप शादी तो छिपा सकते हैं लेकिन प्रेग्नेंसी नहीं। उन्होंने कहा कि ऐसी खबरों से कई बार एक्ट्रेसेस को सामना करना पड़ता है, लेकिन मेरे लिए ये अफवाह कोई मायने नहीं रखती है। यहां तो लोग शादी से पहले ही आपको शादीशुदा बता देते हैं। प्रेग्नेंट होने से पहले ही आपको मां बना देते हैं....मुझे इससे फर्क नहीं पड़ता। इन खबरों को सुनकर मुझे हंसी आती है।

PunjabKesari

'जीरों' में एेसा होगा अनुष्का का किरदार 

फिल्म की बात करें तो अनुष्का शर्मा जल्द ही 'जीरो' में नजर आने वाली हैं। फिल्म में उनके साथ शाहरुख खान और कैटरीना कैफ अहम किरदार निभाते नजर आएंगे। फिल्म में अनुष्का एक विकलांग लड़की का किरदार निभा रही हैं जो सेरेब्रल पाल्सी नाम की बीमारी से पीड़ित है। इस फिल्म को आनंद एल. राई ने निर्देशित किया है। फिल्म 'जीरो' 21 दिसंबर को रिलीज हो रही है। 




 

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News