विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने ''12वीं फेल'' के एक ब्रैंड न्यू मोशन पोस्टर के साथ किया फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट का ऐलान

10/2/2023 2:35:50 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल।  विक्रांत मैसी स्टारर निर्देशक और निर्माता विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल 27 अक्टूबर, 2023 को दुनिया भर में रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म जैसे-जैसे अपनी रिलीज की ओर बढ़ रही है, दर्शकों के बीच प्रत्याशा तेज होती जा रही है और हर कोई बस मेकर्स द्वारा फिल्म के बहुप्रतीक्षित ट्रेलर को जारी करने का इंतजार कर रहा है। ऐसे में अब विधु विनोद चोपड़ा फिल्म्स ने फिल्म का एक दिलचस्प मोशन पोस्टर लॉन्च किया है और फिल्म के ट्रेलर रिलीज डेट की घोषणा की है।

 

हाल ही में, इस फिल्म का ट्रेलर विवेक रंजन अग्निहोत्री की द वैक्सीन वॉर और एक्सेल एंटरटेनमेंट की फुकरे 3 के प्रिंट के साथ अटैच कर थिएट्रर्स में दिखाया गया था। इस थिएट्रिकल लॉन्च के बाद, वीवीसी फिल्म्स सभी दर्शकों के लिए डिजिटल रूप से ट्रेलर जारी करने के लिए तैयार है। अब निर्माताओं ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बहुप्रतीक्षित फिल्म के लिए एक दिलचस्प मोशन पोस्टर से पर्दा उठाया है। मोशन पोस्टर के लॉन्च के साथ, निर्माताओं ने यह भी घोषणा की कि फिल्म का ट्रेलर कल रिलीज होगा।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Vidhu Vinod Chopra Films (@vidhuvinodchoprafilms)

12वीं फेल अनुराग पाठक के सबसे ज्यादा बिकनी वाली किताब पर आधारित है, जो आईपीएस अधिकारी मनोज कुमार शर्मा और आईआरएस अधिकारी श्रद्धा जोशी की यात्रा के बारे में है। यह फिल्म दुनिया की सबसे कठिन प्रतियोगी परीक्षा - यूपीएससी में हिस्सा लेने वाले छात्रों की लाखों सच्ची कहानियों से भी प्रेरित है। विधु विनोद चोपड़ा की 12वीं फेल 27 अक्टूबर को दुनिया भर में हिंदी, तमिल, तेलुगु और मलयालम में रिलीज होने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News