Cannes Film Festival 2024:डिनर पार्टी में सेलीना का बोल्ड अंदाज, स्ट्रैपलेस ड्रेस में साफ दिखे हसीना के क्लीवेज

5/18/2024 4:29:28 PM

लंदन: 77वें  कान्स फिल्म फेस्टिवल का आगाज हो गया है। बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड के स्टार के रेड कार्पेट पर जलवे बिखरने का सिलसिला भी शुरु हो गया है। मंगलवार को इस फेस्टिवल में कई हाॅलीवुड हसीनाओं मे शिकत की लेकिन सारी लाइमलाइट पॉप आइकन सेलेना गोमेज ने चुरा ली।

PunjabKesari

 

भले  ही सेलेना कान्स के रेड कार्पेट पर नहीं उतरी लेकिन फेस्टिवल के डिनर के दौरान स्टाइलिश अंदाज में पहुंचीं। सेलेना जैसी ही डिनर के लिए पहुंची सबकी निगाहें उन पर थम सी गईं। इस दौरान सेलेना फिगर-हगिंग, स्ट्रैपलेस नेवी ड्रेस में कहर ढाती दिखीं।

PunjabKesari

 

उनकी ये ड्रेस ऑफ शोल्डर थी जिस वजह से उनके क्लीवेज साफ दिख रहे थे। इसके साथ ही सेलेना ने अपने बालों को ओपन रखा था। मिनिमल मेकअप, रेड लिपस्टिक ने उनकी खूबसूरती को और चार-चांद लगा दिए। सेलीना ने ब्लैक हील्स से अपने लुक को पूरा किया था। 

PunjabKesari

 

बता दें कि सेलेना गोमेज म्यूजिक इंडस्ट्री के एक जाने-माने शख्सियत को डेट कर रही हैं और वह हैं बेंजामिन जोसेफ लेविन, जिन्हें बेनी ब्लैंको भी कहा जाता है।

PunjabKesari

 

कुछ महीनों से सेलेना और बेनी का नाम जोड़ा जा रहा था। वह अक्सर बेंजामिन जोसेफ लेविन के साथ रोमांटिक तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सेलेना गोमेज ने हाल ही में सोशल मीडिया पर तस्वीर शेयर की थी जिसमें वह अपने पार्टनर का हाथ पकड़े थीं। 

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News