शिलादित्य बोरा की डेब्यू फिल्म ''Bhagwan Bharose'' का ट्रेलर हुआ रिलीज

9/27/2023 4:08:47 PM

मुंबई। शिलादित्य बोरा के निर्देशन में बनी पहली फिल्म 'भगवान भरोसे' का ट्रेलर आखिरकार आ गया है और इसके बारे में पहले से ही चर्चा हो रही है। ट्रेलर एक पारंपरिक भारतीय गांव में पले-बढ़े दो युवा लड़कों के इर्द-गिर्द घूमती है।

आस्था और अटूट दैवीय विश्वास पर सवाल उठाने से परे, भगवान भरोसे सांप्रदायिक तनाव के जटिल मुद्दे की पड़ताल करता है जो दुनिया भर में हमेशा प्रासंगिक रहा है। शिलादित्य बोरा इस कहानी में दो मासूम बच्चों के दिमाग के माध्यम से इस फिल्म को बनाया है।

सुधाकर नीलमणि एकलव्य और मोहित चौहान द्वारा लिखित 'भगवान भरोसे' 13 अक्टूबर को नाटकीय रिलीज के लिए तैयार है। फिल्म के पोस्टर का हाल ही में फिल्म निर्माता श्रीराम राघवन द्वारा रिलीज किया गया था। फिल्म में पंथ भारतीय रॉक बैंड इंडियन ओसियन (ब्लैक फ्राइडे, गुलाल, मसान) का मूल संगीत है और गीत संजीव शर्मा (पीपली लाइव) के हैं।

फिल्म में मसुमेह मखीजा, श्रीकांत वर्मा, महेश शर्मा, सावन टैंक और मनुऋषि चड्ढा भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं, इसे पुरस्कार विजेता कनाडाई फिल्म कंपनी रिदम बॉयज़ द्वारा उत्तरी अमेरिका, कनाडा, यूके, ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में रिलीज़ किया जा रहा है। जबकि पीवीआर आईनॉक्स पिक्चर्स भारत में फिल्म रिलीज करेगी।

फिल्म का निर्माण प्लाटून वन फिल्म्स (शिलादित्य बोरा, शिल्पी अग्रवाल), लाइटहाउस इनोवेंचर्स (मिलापसिंह जाडेजा, संयुक्ता गुप्ता) और श्री सत्य साईं आर्ट्स (के.के. राधामोहन) के साथ-साथ श्रीलंकाई लेखक प्रसन्ना विथानगे द्वारा किया गया है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News