आनंद एल राय की 'रक्षा बंधन' का ट्रेलर आज रात चलेगा वेस्टइंडीज क्रिकेट मैच के दौरान

7/23/2022 6:06:25 PM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। अक्षय कुमार की फिल्म से दर्शकों तक पहुंचने के लिए ऊपर और परे जाने की उम्मीद की जा सकती है। फिल्म प्रचार में एक अभिनव कदम से अक्षय की नई फिल्म रक्षा बंधन का ट्रेलर भारत बनाम वेस्टइंडीज क्रिकेट मैच श्रृंखला के दौरान दिखाया जाएगा।

यह पहली बार नहीं है जब सिनेमा ने क्रिकेट को प्रोमो रणनीति में शामिल किया है। हालांकि आनंद एल राय का ऐसा करने का तर्क काफी प्यारा है।बता दे की फिल्म का ट्रेलर पहले ही आउट हो चुका है। हालांकि आनंद एल राय ट्रेलर को भारत बनाम वेस्टइंडीज पूरे क्रिकेट मैच के दौरान दिखाना चाहते थे क्योंकि यह वह मैच है जो दूरदर्शन पर प्रसारित हो रहा है। दूरदर्शन एकमात्र ऐसा प्रसारण है जिसकी भारत के ग्रामीण भागों और सभी जगहों पर सबसे अधिक पहुंच है। इस प्रकार यह एकीकरण भारत के हर नुक्कड़ पर दर्शकों तक पहुंचने के प्रयास में किया गया है।

आनंद एल राय द्वारा निर्देशित, ज़ी स्टूडियोज, अलका हीरानंदानी और केप ऑफ गुड फिल्म्स के सहयोग से आनंद एल राय और हिमांशु शर्मा द्वारा निर्मित, हिमांशु शर्मा और कनिका ढिल्लों द्वारा लिखित है, रक्षा बंधन का संगीत हिमेश रेशमिया ने दिया है और गीत इरशाद कामिल के हैं। भूमि पेडनेकर, अक्षय कुमार, नीरज सूद, सीमा पाहवा, सादिया खतीब, अभिलाष थपलियाल, दीपिका खन्ना, स्मृति श्रीकांत और सहजमीन कौर अभिनीत रक्षा बंधन 11 अगस्त 2022 को रिलीज़ होने के लिए पूरी तरह तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Related News

Recommended News