कीमोथेरेपी के बाद हिना खान ने खुद काटे अपने बाल, अनंत-राधिका के ''मामेरू सेरेमनी'' में बॉयफ्रेंड संग पहुंची जाह्नवी कपूर...पढ़े मनोरंजन जगत से जुड़ी बड़ी खबरें

7/4/2024 5:38:54 PM

मुंबई. एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण बहुत जल्द मां बनने वाली है। हाल ही में एक्ट्रेस वर्कआउट करती नजर आई। वहीं कीमोथेरेपी के बाद हिना खान अपने बाल काटती नजर आई हैं। इस दौरान एक्ट्रेस की मां उनके गले लगकर रोती दिखी। वहीं अनंत अंबानी-राधिका के 'मामेरू सेरेमनी' में बॉयफ्रेंड संग जाह्नवी कपूर ने पहुंचीं, ट्रेडिशनल लुक में एक्ट्रेस बेहद खूबसूरत दिखीं, तो चलिए जानते हैं कि मनोरंजन जगत से जुड़ी बड़ी खबरें....

 

प्रेग्नेंसी के 7वें महीने में कुछ यूं अपना ध्यान रख रही हैं दीपिका, बेबी बंप के साथ खतरनाक वर्कआउट करती दिखीं एक्ट्रेस


एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इन दिनों मां बनने की राह पर हैं। वह जल्द ही पति रणवीर सिंह के पहले बच्चे का स्वागत करेंगी। ऐसे में वह अपना खूब ध्यान रख रही हैं और जमकर प्रेगनेंसी पीरियड को एंजॉय कर रही हैं। दीपिका सातवें महीने में भी खूब वर्कआउट कर रही हैं। हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी एक वर्कआउट करते की तस्वीर शेयर की है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है।

मुंज्या का किरदार निभाना शरवरी वाघ के लिए नहीं था आसान, बोलीं- लोगों को डराना और साथ ही उन्हें हंसाना सबसे चुनौतीपूर्ण था

आदित्य सरपोतदार की निर्देशित फिल्म मुंज्या बॉक्स ऑफिस पर काफी अच्छा प्रदर्शन कर रही है। फिल्म दर्शकों को काफी पसंद आ रही है। वहीं फिल्म में मुंज्या का किरदार निभा रही एक्ट्रेस शरवरी बाघ का कहना है कि यह किरदार निभाना उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण था।

 

अनंत अंबानी-राधिका के 'मामेरू सेरेमनी' में बॉयफ्रेंड संग पहुंचीं जाह्नवी कपूर, ट्रेडिशनल लुक में गिराईं हुस्न की बिजलियां

अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट 12 जुलाई को शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। इससे पहले 3 जुलाई को अनंत-राधिका की मारेरु सेरेमनी हुई, जहां बॉलीवुड इंडस्ट्री से कई बड़ी हस्तियां शामिल हुईं। राधिका मर्चेंट की इस सेरेमनी में एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर भी अपने लुक से खूब लाइमलाइट चुराती नजर आईं, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।
 

शाहरुख खान के नाम बड़ी उपलब्धि, लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल करियर अवार्ड से सम्मानित होंगे किंग खान

 

सुपरस्टार शाहरुख खान को पहचान के लिए किसी परिचय के मोहताज नही हैं। उन्होंने इंडस्ट्री को कई हिट फिल्में दी हैं और बड़े अवॉर्ड्स अपने नाम किए हैं। अब उनके खाते में एक और इंटरनेशनल अवॉर्ड आने वाला है।  किंग खान को स्विट्जरलैंड में आयोजित होने वाले लोकार्नो फिल्म फेस्टिवल में सम्मानित किया जाएगा।

 

‘बिग बॉस ओटीटी 3’ के घर से बेघर होने के बाद फूटा पौलोमी दास का गुस्सा, बोलीं-जो हुआ बहुत गलत हुआ


शो ‘बिग बॉस ओटीटी 3’ में आए दिन नए ट्विस्ट देखने को मिलते हैं। बिग बॉस ओटीटी के घर से अब तक तीन कंटेस्टेंट बाहर हो चुके हैं। पहले नीरज गोयत, फिर पायल मलिक और अब पौलोमी दास घर से बेघर हो गई हैं। घर से बेघर होने के बाद अब पौलोमी ने एक इंटरव्यू में घरवालों के बारे में खुलकर बात की है और एक कंटेस्टेंट पर उनका खूब गुस्सा फूटा है।

 

मशहूर एक्ट्रेस स्मृति बिस्वास का निधन, 100 साल की उम्र में ली अंतिम सांस


मनोरंजन जगत से हाल ही में एक बुरी खबर सामने आई है। बॉलीवुड और बंगाली सिनेमा की मशहूर एक्ट्रेस स्मृति बिस्वास अब इस दुनिया में नहीं रहीं। उनका 100 साल की उम्र में निधन हो गया है। बीते बुधवार एक्ट्रेस ने अपनी जिंदगी की आखिरी सांस ली। उनके निधन की खबर से हताश उनके चाहने वाले सोशल मीडिया पर उन्हें श्रद्धांजलि दे रहे हैं।  

 

सिद्धार्थ मल्होत्रा की फैन के साथ हुई 50 लाख की ठगी, एक्टर ने पोस्ट शेयर कर दी सतर्क रहने की सलाह


एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के फैन पेज के नाम पर उनकी एक फैन से लाखों रुपये ठग लिए हैं। मीनू नाम की महिला ने दावा किया है कि फैन पेज ने उसे विश्वास दिलाया कि कियारा आडवाणी ने सिद्धार्थ मल्होत्रा को ब्लैकमेल कर उनसे शादी की। अब उनकी लाइफ खतरे में है। महिला ने सिद्धार्थ को बचाने के लिए थोड़े थोड़े पैसे करके उस ग्रुप को करीब 50 लाख रुपये दिए। अब सिद्धार्थ मल्होत्रा ने इस पर रिएक्ट किया है।

प्रेग्नेंट दृष्टि धामी ने रेड जंपसूट में शेयर किया खूबसूरत वीडियो, नकली बेबी बंप बताने वालों को दिया मुंहतोड़ जवाब


'मधुबाला' फेम दृष्टि धामी बहुत जल्द मां बनने वाली है। एक्ट्रेस ने पति नीरज खेमका के साथ वीडियो शेयर कर प्रेग्नेंसी की घोषणा की थी। हाल ही में दृष्टि धामी ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपना प्यारा बेबी बंप दिखा रही हैं। दृष्टि उन नेटिजन्स पर भी कटाक्ष किया, जिन्होंने अपना बेबी बंप न दिखाने के लिए उन पर निशाना साधा और इसे फेक बताया।

 

चेहरे पर स्माइल, आंखों में आंसू...कीमोथेरेपी के बाद हिना खान ने खुद काटे अपने बाल, गले लग कर रोती दिखी मां


एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों तीसरे स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही है। एक्ट्रेस लगातार फैंस के साथ भी अपना हेल्थ अपडेट शेयर कर रही है। हाल ही में हिना ने अपना एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें एक्ट्रेस अपने बाल काटती हुई नजर आ रही है। क्योंकि कैंसर में जब कीमोथेरेपी होती है तो बाल झड़ते हैं।इस वीडियो को देखकर हर किसी की आंखें नम हो गई हैं।

अस्पताल में भर्ती अजित कुमार की पत्नी शालिनी, सामने आई तस्वीर


सुपरस्टार अजित कुमार की पत्नी शालिनी हॉस्पिटल में है। शालिनी ने अस्पताल से तस्वीर शेयर कर इसकी जानकारी दी है। इस तस्वीर को देखने के बाद फैंस काफी चिंता में आ गए हैं कि आखिर सब कुछ ठीक है।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News