इलाज के दौरान हिना खान के शरीर पर पड़े निशान, बोलीं- ''मेरी आंखों में उम्मीद मेरी आत्मा का प्रतिबिंब''

7/6/2024 3:54:28 PM

मुंबई. एक्ट्रेस हिना खान इन दिनों थर्ड स्टेज के ब्रेस्ट कैंसर से जूझ रही है। एक्ट्रेस का इलाज चल रहा है। हिना खान मजबूती के साथ कैंसर के खिलाफ जंग लड़ रही हैं। कीमोथैरेपी के बाद उन्होंने अपने बाल भी छोटे कर दिए हैं। हाल ही में हिना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें उनके शरीर पर उपचार के दौरान पड़े निशान नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में हिना पिंक टॉप और ब्लैक ट्राउजर में नजर आ रही है। शॉर्ट हेयर, चेहरे पर मुस्कान और आंखों में निडरता एक्ट्रेस के साफ नजर आ रही है। हिना के शरीर पर उपचार के दौरान के निशान साफ दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए हिना ने लिखा- 'इन तस्वीरों में आपको क्या दिख रहा है? मेरे शरीर पर निशान या मेरी आंखों में उम्मीद? निशान मेरे हैं, मैं उन्हें प्यार से गले लगाती हूं, क्योंकि वे उस प्रगति का पहला संकेत हैं जिसकी मैं हकदार हूं। मेरी आंखों में उम्मीद मेरी आत्मा का प्रतिबिंब है, मैं टनल के आखिरी छोर तक रोशनी देख सकती हूं। मैं अपने ठीक होने को देख रही हूं और आपकी हीलिंग के लिए भी प्रार्थना कर रही हूं।' स्टार्स और फैंस इन तस्वीरों को लाइक कर रहे हैं और एक्ट्रेस को हौसला दे रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by 𝑯𝒊𝒏𝒂 𝑲𝒉𝒂𝒏 (@realhinakhan)

बता दें हिना खान ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर कर थर्ड स्टेज ब्रेस्ट कैंसर के बारे में जानकारी दी थी, जिसे सुनकर हर किसी को झटका लगा था। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Parminder Kaur


Related News