नेहा कक्कड़ को दुनिया में नहीं लाना चाहते थे माता-प‍िता, 8 हफ्ते की Pregnancy में करना चाहते थे Abort

6/6/2020 10:43:49 AM

मुंबई: 'लंदन ठुमकदा', 'लड़की ब्‍यूटीफुल कर गई चुल', 'काला चश्‍मा जचदा ऐ' ,'गोवा वाले बीच पर' जैसे सुपरहिट साॅन्ग में अपनी आवाज दे चुकी नेहा कक्कड़ 6 जून को अपना 32वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। नेहा जन्म 6 जून 1988 को उत्‍तराखंड के ऋषिकेश में पैदा हुई थीं।

PunjabKesari

यहां हैरान करने वाली बात ये बै कि नेहा के माता-पिता उन्हें इस दुनिया में लाना ही नहीं चाहते थे। इस बात का खुलासा नेहा के भाई टोनी कक्कड़ ने क‍िया है। दरअसल स्‍टोरी ऑफ कक्कड़- 2 में नेहा के भाई टोनी ने एक कविता के माध्‍यम से पूरी कहानी बताई है।

PunjabKesari

वीडियो में वह कहते हैं- 'हालत इतने खराब थे, खाली खाली हाथ थे। ना ज्‍यादा पढे लिखे, भोले से मां बाप थे। पैसे नहीं होते थे, रातों में वो रोते थे।' इसके आगे टोनी वीडियो में कहते हैं-'गर्भ था गिराना, पर बीते हफ्ते आठ थे। गर्मी का महीना, दिन था 6 जून का। शाम ढल रही थी और जन्‍म हुआ जुनून का।' जब ये लाइनें टोनी कह रहे होते हैं, तब तस्‍वीरें नेहा की आती हैं जो इस बात की तरफ इशारा करती हैं वह नेहा की कहानी कह रहे हैं। 

PunjabKesari

नेहा ने अपने करियर की शुरुआथ 4 साल की उम्र से की थी। वह माता के जागरण में गाया करती थीं। नेहा कक्कड़ ने सिंगिंग रियलिटी शो इंडियन आइडल से कर‍ियर शुरू किया था। 2006 में वह इस शो में प्रतिभागी के रूप में आई थीं। नेहा कक्कड़ साल 2014 में 'कॉमेडी सर्कस के तानेसन' का भी हिस्‍सा बनीं।

PunjabKesari

सफलता के नए आयाम रचने वाली नेहा ने जीवन में खूब संघर्ष किया है। नेहा ने बॉलीवुड की कई फ‍िल्‍मों में गाने गाए हैं। अपने गानों के ल‍िए नेहा कई अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुकी हैं। आज कोई भी ऐसी फिल्म नहीं होगी जिसमें नेहा का गाना न हो। नेहा की गिनती आज इंडस्ट्री के बड़े-बड़े सिंगर्स में होती है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Related News

Recommended News