सोशल मीडिया पर छाया TMC सांसद नुसरत जहां का ट्रेडिशनल लुक, एक्ट्रेस ने पलकें झुका यूं दिए पोज

5/23/2021 3:40:05 PM

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां कभी अपने बयानों तो कभी फोटोशूट के चलते सुर्खियों में रहती हैं। इसी बीच एक बार फिर नुसरत की तस्वीरें इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं। लुक की बात करें तो वह नुसरत डार्क पर्पल कलर के सूट में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

उन्होंने अपने लुक को मिनिमल मेकअप, डार्क लिपस्टिक, झुमके से कंप्लीट किया है। हाथों में लगी मेहंदी और अोपन हेयर्स में वह बला की खूबसूरत लग रही हैं। नुसरत पलके झुकाए शर्माते हुए पोज दे रही हैं। नुसरत अपनी कातिलाना अदाओं से सभी को घायल कर रही हैं। फैंस नुसरत की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें नुसरत अपनी पर्सनल लाइफ को लेक भी सुर्खियां बटोरती हैं। वह अपने पति निखिल जैन के साथ चल रही अनबन के चलते सुर्ख़ियों में आई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नुसरत और निखिल के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और दोनों की बातचीत तक बंद है।  हालांकि इन खबरों पर दोनों ही चुप्पी साधे हैं।

PunjabKesari

नुसरत ने साल 2019 में बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी रचाई थी। शादी के बाद से ही नुसरत को काफी ट्रोल किया जाता है। दरअसल, नुसरत जहां मुसलमान हैं और उनके पति हिंदू इस बात से लोगों को काफी आपत्ति है। इसके अलावा शादी के बाद नुसरत मंगलसूत्र पहनती हैं, सिंदूर लगाती हैं इन्हीं वजहों से वो अक्सर ट्रोलर्स के निशाने पर रहती हैं। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News