वेस्टर्न ड्रेस और हाथ में ड्रिंक, हनीमून तस्वीरों पर ट्रोल हुईं सांसद नुसरत जहां,यूजर्स बोले ''संसद चल रही है, अटेंड कर लो''

8/5/2019 12:44:14 PM

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां अपनी शादी के बाद लगातार सुर्खियों में बनी हुई हैं। नुसरत जहां चुनाव और शादी के बिजी शेड्यूल के बाद अब कुछ रिलैक्स टाइम स्पेंड कर रही थीं। दरअसल, बीते कुछ दिनों वो पति निखिल जैन के साथ मॉरीशिस में हनीमून एंजॉय करने गई थी।

PunjabKesari

हाल ही में अब नुसरत ने अपने हनीमून की कुछ तस्वीरें फैंस के साथ इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं, जिन्होंने इंटरनेट पर कोहराम मचा दिया है।तस्वीरों में नुसरत व्हाइट एंड ब्लैक ड्रेस में बोल्ड अंदाज में दिख रही हैं। वेस्टर्न ड्रेस के साथ हाथ में लाल चूड़ा और शेड्स उनके लुक को कम्पलीट कर रहे हैं।

 

PunjabKesari

कुछ तस्वीरों में वो पति का हाथ थामें हुए पोज दे रही हैं। तस्वीरों में कपल की जबरदस्त बॉन्डिंग देखने को मिल रही है। जहां कुछ लोगों को उनकी तस्वीरें पसंद आ रही हैं। वहीं कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया। नुसरत की ट्रोलिंग का कारण है एक सांसद होने के नाते संसद कार्यवाही अटेंड करने के बजाय हनीमून मनाना।

PunjabKesari

नुसरत जहां की तस्वीरों में एक यूजर ने लिखा-'मैडम आप फोटो खिंचाने के ल‍िए सांसद नहीं बनी हैं। संसद चल रही है, वहां कोई सवाल पूछ लो। वहीं एक दूसरे यूजर ने फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा है- मैडम संसद चल रही है, अटेंड कर लो। हालांकि नुसरत ने अभी तक इस पर अपनी कोई भी प्रतिक्रिया नहीं दी है। 

PunjabKesari

 

तीज मनाने पर हुई ट्रोल

बीते दिनों नुसरत ने पति निखिल संग अपनी पहली तीज सेलिब्रेट की थी। लोगों को नुसरत का तीज मनाना भी रास नहीं आया। उन्होंने तस्वीरों पर नुसरत के खिलाफ नफरत भरे कमेंट्स करना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा-आप हिंदू हैं या मुस्लिम? एक अन्य यूजर ने लिखा-शर्म नहीं आई, इस्लाम का पैगाम भूल गई क्या?एक और यूजर ने लिखा-मुस्लिम होकर हिंदू की तरह सिन्दूर लगाती हो, आप पर शर्म आती है।

PunjabKesari
नुसरत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं। पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े सभी अप्डेट्स नुसरत तस्वीरों के जरिए अपने फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं।

 

PunjabKesari

बता दें कि नुसरत जहां ने 19 जून को कोलकाता के बिजनेसमैन निखिल जैन से शादी की थी। शादी तुर्की के शहर इंस्तानबुल में दो तरह के रीति रिवाजों के साथ पूरी हुई थी।

PunjabKesari

पहले उन्‍होंने हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी रचाई थी,नुरसत ने हिंदू और क्रिश्चियन रीति रिवाज से शादी की। जिसके कारण वह काफी विवादों में भी रही थीं। शादी के डेढ़ महीने बाद नुसरत और निखिल हनीमून मनाने गए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News