मामूली टी-शर्ट..ना हैवी मेकअप...सिंपल लुक में नुसरत जहां ने शेयर की तस्वीरें,  बिना मेकअप ऐसी दिखती हैं TMC सांसद

11/1/2022 10:33:33 AM

मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और TMC सांसद नुसरत जहां सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर अपनी ग्लैमरस तस्वीरों को लेकर काफी सुर्खियों में रहती हैं। 

PunjabKesari

किसी फिल्म का प्रमोशन हो या फिर सड़कों पर सामान लेने निकली हों नुसरत जहां को हमेशा ही टिप टाॅप देखा जाता है लेकिन हाल ही में एक्ट्रेस ने अपनी नो मेकअप लुक में कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो इस समय सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं।

PunjabKesari

इन फोटोज में एक्ट्रेस का एकदम अलग लुक देखने को मिला है। लुक की बात करें तो 'बंगाली बाला' नुसरत एक मामूली टी-शर्ट पहने कूल लुक में दिख रही हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में उनका अंदाज एकदम सिंपल है। TMC सांसद नुसरत जहां खुले बालों में बिना काजल, लिपस्टिक और हैवी मेकअप के पोज दे रही हैं। 

PunjabKesari

हालांकि ये पहली बार नहीं है जब किसी एक्ट्रेस ने ऐसी हिम्मत दिखाई हो और नो मेकअप तस्वीरें पोस्ट की हो। नुसरत अक्सर ही बड़े काॅन्फिडेंस से अपना नो मेकअप लुक फ्लाॅन्ट करती हैं। 

PunjabKesari

तस्वीरें और फैशन सेंस ही नहीं बंगाली ब्यूटी नुसरत जहां अपनी मैरिड लाइफ और पॉलिटिकल करियर को लेकर काफी विवादों में रही हैं। नुसरत जहां ने साल 2019 में बिजनेस मैन निखिल जैन संग शादी रचाई थी। हालांकि शादी के एक साल बाद ही एक्ट्रेस निखिल से अलग हो गई थी और उन्होंने अपनी शादी को अवैध करार दिया था। वहीं बीते साल नुसरत ने यशदास गुप्ता संग अपना रिश्ता ऑफिशियल किया था। इन दिनों वह यश के बेटे नुसरत संग मदरहुड को भी एंजॉय कर रही हैं।

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News