बाॅलीवुड में जो झुकने को तैयार उन्हें Y सुरक्षा और जो किसानों के साथ खड़े उन पर IT की रेड:TMC सांसद महुआ मोइत्रा

3/5/2021 4:14:34 PM

मुंबई: एक्ट्रेस तापसी पन्नू और अनुराग कश्यप समेत फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े कई स्टार्स के घर आयकर विभाग की रेड पड़ी। वहीं आयकर विभाग की रेड मामले ने अब राजनीतिक रंग लेता नजर आ रहा है।  एक तरफ जहां कांग्रेस प्रमुख राहुल गांधी इस बारे में बयान दे चुके हैं वहीं अब तृणमूल कांग्रेस की सांसद महुआ मोइत्रा ने भी इस छापे को लेकर कटाक्ष किया।

PunjabKesari

उन्होंने एक्ट्रेस तापसी पन्नू के घर पड़ी रेड को किसान आंदोलन से जोड़ दिया। उन्होंने कहा कि तापसी ने किसाओं का समर्थन किया तो उनके घर रेड पड़ी।

 

PunjabKesari

महुआ मोइत्रा ने लिखा-'बॉलीवुड के जो लोग झुकने को तैयार उन्हें Y श्रेणी की सुरक्षा और जो किसानों के साथ खड़े हैं उनके यहां IT की रेड पड़ती है।'

PunjabKesari

इससे पहले राहुल गांधी ने ट्वीट करके कहा था कि कुछ मुहावरे.. उंगलियों पर नचाना- 'केंद्र सरकार ये IT-CBI-ED के साथ करती है. भीगी बिल्ली बनना यानी केंद्र सरकार के सामने मित्र मीडिया. राहुल गांधी ने आगे लिखा कि खिसियानी बिल्ली खंबा नोचे- जैसे केंद्र सरकार किसान-समर्थकों पर रेड कराती है।' #ModiRaidsProFarmers

PunjabKesari

बता दें कि इनकम टैक्स के मुताबिक हेरफेर से संबंधित साक्ष्य, प्रॉडक्शन हाउस के शेयर लेन-देन का कम मूल्यांकन सहित लगभग 350 करोड़ का घपला अभी तक सामने आया है। तापसी के पास से 5 करोड़ रुपए की नकद कैश के साक्ष्य बरामद किए गए हैं। वहीं अनुराग कश्यप की जांच में इनकम टैक्स को 20 करोड़ रुपए के फर्जी व्यय भी पाया गया है।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News