बंगाल में चुनावी हलचल के बीच नुसरत जहां ने लगाया हॉटनेस का तड़का, चर्चा में हैं TMC सांसद का बेडरूम फोटोशूट

4/10/2021 2:47:02 PM

मुंबई: बंगाल की जानी एक्ट्रेस और TMC सांसद सांसद नुसरत जहां एक बार फिर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं। इस बार नुसरत चुनावों में अपने बयानों को लेकर नहीं बल्कि अपने लेटेस्ट फोटोशूट की वजह से चर्चा में हैं। बंगाल में चुनावी हलचल के बीच नुसरत जहां के इस फोटोशूट ने सरगर्मी बढ़ा दी है। लुक की बात करें तो वह पिंक कलर बेहद रिवीलिंग ड्रेस में नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

नुसरत अपनी कातिहाना अदाओं से सभी को घालय कर रही हैं। नुसरत की किलर अदाओं पर फैंस फिदा होते दिखाई दे रहे हैं। इन तस्वीरों के साथ नुसरत ने कैप्शन में लिखा- 'हर दिल की गहराई में एक सपना रहता है। बुनने वाला इसे जानता है। हर महिला एक राजकुमारी है।' फैंस नुसरत की इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें नुसरत इस समय बंगाल चुनाव के प्रचार में हिस्सा भी ले रही हैं। वो अपनी पार्टी तृणमूल कांग्रेस का प्रचार करते दिखती हैं। हाल ही में अपने एक बयान को लेकर नुसरत काफी चर्चा में थीं। उन्होंने कहा था-'मैं एक घंटे से अधिक प्रचार तो मुख्यमंत्री के लिए भी नहीं कर सकती हूं।' उनके इस बयान ने खूब तहलका मचाया था। वहीं विपक्षी दलों ने भी इसपर जमकर मजे लिए थे।

PunjabKesari

 नुसरत तस्वीरों और बयानों के अलावा अपनी पर्सनल लाइफ को लेक भी सुर्खियां बटोरती हैं। बीते दिनों ही वग अपने पति निखिल जैन के साथ चल रही अनबन के चलते सुर्ख़ियों में आई थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो नुसरत और निखिल के बीच सबकुछ ठीक नहीं है और दोनों की बातचीत तक बंद है। कपल ने 2019 में तुर्की में शादी की थी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nusrat (@nusratchirps)

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News