Good News: मां बनीं नुसरत जहां, सांसद के घर गूंजी बेटे की किलकारी

8/26/2021 2:36:07 PM


मुंबई: बंगाली एक्ट्रेस और टीएमसी सांसद नुसरत जहां के घर हाल ही में नन्हें बच्चे की किलकारी गूंजी है। नुसरत जहां ने प्यारे से बेटे को जन्म दिया है। एक्ट्रेस को बुधवार को उन्हें पार्क स्ट्रीट के एक निजी अस्पताल केबिन नंबर 511 में भर्ती कराया गया था। खबरों के मुताबिक मां और बच्चा दोनों स्वस्थ हैं।

PunjabKesari

खबरों की मानें तो एक्टर यश दासगुप्ता उन्हें अस्पताल लेकर आए थे। यश दासगुप्ता आज सुबह से ही अस्पतालमें नजर आ रहे थे। इंडस्ट्री के हाई प्रोफाइल लोग भी मौजूद थे। अस्पताल में सुरक्षा काफी कड़ी कर दी गई है। जानकारी के लिए बता दें कि यश दासगुप्ता के साथ एक्ट्रेस के संंबंध को लेकर लगातार बातें होती रही हैं।

PunjabKesari

 

डिलिवरी से पहले शेयर की तस्वीर

नुसरत जहां ने डिलिवरी से पहले अपनी एक तस्वीर इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थी, जिसमें वह बच्चे के इंतजार में नजर आ रही थी। नुसरत ने अपनी फोटो साझा की है. कैप्शन में लिखा- Faith Over Fear ❤️ #positivity #morningvibes>

PunjabKesari

जून में नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी की खबर सामने आई थी। इन खबरों पर जहां नुसरत ने चुप्पी साधी थी। वहीं उनसे अलग हो चुके पति निखिल जैन का कहना था कि ये बच्चा उनका नहीं है क्योंकि वो लंबे समय से नुसरत के साथ नहीं रह रहे हैं।

PunjabKesari

नुसरत जहां की प्रेग्नेंसी को लेकर काफी विवाद हुआ था क्योंकि इसी बीच नुसरत के बीजेपी नेता और एक्टर यश दासगुप्ता के नजदीक आने की खबरें थीं। इसके बाद नुसरत ने एक बयान जारी कर निखिल जैन से अलग होने की बात कही थी।

PunjabKesari

 

नुसरत ने एक बयान जारी कर कहा था कि उनकी शादी भारत में मान्य नहीं हैं।   नुसरत जहां ने कहा था- 'एक विदेशी भूमि पर शादी होने के कारण, तुर्की मैरिज रेगुलेशन के अनुसार हमारी शादी मान्य नहीं है। क्योंकि ये दो धर्मों के लोगों के बीच में हुई शादी थी, इसलिए भारत में इसे वैधानिक मान्यता देने की जरूरत थी, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। इसलिए तलाक का सवाल ही नहीं उठता। कानूनी तौर पर यह शादी मान्य नहीं है, बल्कि एक लिव-इन रिलेशनशिप है।'


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News