गर्लफ्रेंड कृशा संग अनिल अंबानी और टीना के बड़े बेटे ने की सगाई, लेटेस्ट तस्वीरों में इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट करता दिखा कपल

12/13/2021 3:22:20 PM

मुंबई: दिग्गज बिजनेसमैन अनिल अंबानी और एक्ट्रेस टीना अंबानी के घर इन दिनों खुशियों का मा​हौल है। टीना अंबानी के बड़े बेटे जय अनमोल अंबानी ने 12 दिसंबर 2021 को अपने 30वें बर्थडे पर गर्लफ्रेंड कृशा शाह से इंगेजमेंट कर ली है हालांकि अभी तब अंबानी फैमिली की तरफ से अनमोल की सगाई की कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

PunjabKesari

इस सगाई की के बारे में तब पता लगा जब अंतरा मारवाह ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में इस दौरान की तस्वीर शेयर की। शेयर की तस्वीर में अनमोल अपनी गर्लफ्रेंड कृशा शाह के साथ एक झूले पर बैठकर मुस्कुराते हुए कैमरे ​के लिए पोज दे रहे हैं। इसके साथ अंतरा ने लिखा-इन दोनों के लिए ढेर सारा प्यार।

PunjabKesari

 इसके अलावा एक्टर अरमान जैन ने भी अपनी इंस्टा स्टोरी पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें जय अनमोल और कृशा शाह अपनी इंगेजमेंट रिंग फ्लॉन्ट कर रहे हैं।  तस्वीर में दोनों एक-दूसरे की आंखों में डूबे हुए हैं।

PunjabKesari

इसे शेयर करते हुए अरमान ने अनमोल अंबानी के प्राइवेट अकाउंट को टैग करते हुए कैप्शन में लिखा-'बधाई हो अनमोल और कृशा, दोनों को बहुत प्यार करते हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Tina Ambani (@tinaambaniofficial)


लाइमलाइट से दूर रहते हैं दूर 

अनमोल काफी शर्मीले स्वभाव के हैं और इसलिए वह मीडिया के सामने आना पसंद नहीं करते हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने सोशल मीडिया अकाउंट को भी प्राइवेट कर रखा है। शायद यही वजह है कि उन्हें कोई नहीं जानता। खैर हम आशा करता है कि अंबानी फैमिली जल्द ही इस खुशखबरी को अपने फैंस के साथ शेयर करें।  


 

 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News