भारत, टाइगर जिंदा है और सुल्तान के डॉयरेक्टर का ट्विटर-इंस्टा अकाउंट हुआ हैक

7/17/2019 7:47:07 PM

मुंबईः आजकल सोशल मीडिया पर ज़ोर अपने चरम पर है। सोशल मीडिया हर इंसान की ताकत और कमजोरी बन चुका है। बड़े-बड़े स्टार्स का रूतबा भी उनके सोशल मीडिया अकाउंट फॉलोअर्स देख कर लग जाता है। लेकिन इन सोशल मीडिया अकाउंट को हैक करने वालों की भी कमी नही है। पिछले महीने बॉलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन का ट्विटर अकाउंट हैक कर लिया गया था। हैकर्स ने अमिताभ की प्रोफाइल पिक्चर हटा कर उस जगह पर पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की तस्वीर लगा दी थी। अमिताभ का अकाउंट हैक करने वालों ने उनके अकाउंट से कुछ ट्वीट किए थे जिनमें उन्होंने लव पाकिस्तान लिखा और पाकिस्तानी झंडे की तस्वीरें शेयर की थीं।
PunjabKesari

अमिताभ के बाद भारत, टाइगर जिंदा है और सुल्तान जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके मशहूर बॉलीवुड निर्देशक अली अब्बास जफर का ट्विटर और इंस्टाग्राम अकाउंट हैक हो गया है।
PunjabKesari
अली ने ट्वीट कर अपने फैन्स को इस बारे में जानकारी दी।
PunjabKesari
अली ने लिखा, "हैक अलर्ट - ट्विटर और इंस्टाग्राम दोनों अकाउंट हैक हो गए हैं। अपने आप तस्वीरें और मैसेज सेंड हो रहे हैं। इस बारे में शिकायत कर दी है। एक बार सब ठीक हो जाने पर ट्वीट करूंगा।"
PunjabKesari
गौरतलब है कि अली अब्बास जफर, अमिताभ के अलावा शाहिद कपूर और अदनान सामी का भी ट्विटर अकाउंट हैक होने का मामला सामने आया था।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News