सलमान की ''राधे'' में आइटम सॉन्ग करेंगी दिशा पटानी, टाइगर सिखाएंगे डांस

10/19/2019 11:42:21 AM

बॉलीवुड तडका टीम. सुपरस्टार सलमान खान की 2020 में 'ईद' पर रिलीज होने वाली फिल्म 'राधे' का शुक्रवार शाम को मुंबई में पोस्टर लॉन्च किया गया। सलमान खान की फिल्म राधे के पोस्टर में उनके एक्शन अवतार में देख फैंस बहुत खुश नजर आ रहे हैं। कयास लगाए जा रहे हैं कि भाई की इस फिल्म में लीडिंग लेडी का किरदार कौन निभाएगा? बता दें एक्ट्रेस दिशा पटानी, जिसने सलमान की फिल्म 'भारत' में एक सीक्वेंस के लिए रोमांस का किरदार निभाया था, इसके लिए बेस्ट दावेदार मानी जा रही है। 

PunjabKesari

सूत्रों के मुताबिक, एक्ट्रेस दिशा पटानी सलमान भाईजान की फिल्म 'राधे' में एक स्पेशल सॉन्ग में नजर आएंगी, जिसकी वो इन दिनों ट्रेनिंग कर रही हैं।

PunjabKesari

खबरें है कि एक्ट्रेस इस सॉन्ग में डांस की ट्रेनिंग एक्टर टाइगर श्रॉग से ले रही है। सॉन्ग में उनके स्विफ्ट मूव्स के लिए टाइगर दिशा पटानी को ट्रेंड कर रहे हैं।

PunjabKesari

इस आइटम सॉन्ग में दिशा पटानी के साथ सलमान खान भी सिल्वर स्क्रीन पर उनके साथ नजर आएंगे और कोरियोग्राफर प्रभूदेवा भी कुछ शॉट्स में दिखाई देंगे। एकट्रेस दिशा पटानी अपने डांस स्किल्स से कोरियोग्राफर-कम-डायरेक्टर को प्रभावित करने की कोशिशों में जुटी हुई हैं।

PunjabKesari
बता दें, एक्ट्रेस दिशा पटानी को इस फिल्म में आइटम सॉन्ग में लेने की एक वजह तो यह है कि उन्होंने फिल्म 'भारत' के सॉन्ग 'स्लो मोशन' में धांसू परफॉरमेंस से फैंस का दिल जीता था, दूसरा सलमान के बडे भाई अरबाज खान से मलाइका अरोड़ा का तलाक होने के बाद दिशा पटानी सलमान की पसंद बन गईं। 

PunjabKesari
वर्कफ्रंट पर भाईजान सलमान खान फिल्म 'राधे' की शूटिंग नवंबर में शुरू करने जा रहे हैं। यह फिल्म 'वांटेड', 'दबंग 3' के बाद सलमान और प्रभूदेवा की एक साथ तीसरी फिल्म होगी। फिल्म की प्रोड्क्शन सोहेल खान और अतुल अग्निहोत्री की प्रोड्क्शन हाउस रील लाइफ एंटरटेनमैंट द्वारा की जाएगी।   


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News