टाइगर श्रॉफ ने ऋतिक को दी चुनौती, कहा '' हारने के लिए तैयार रहो''

8/12/2019 2:12:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। टाइगर श्रॉफ और ऋतिक रोशन की एक्शन फिल्म की रिलीज़ से पहले, वॉर के मेकर्स ने एक शानदार पोस्टर रिलीज किया है। पहाड़ों और लग्जरी कारों के बीच पोस्टर में एक्टर्स को दिखाया गया है। अपने चेहरे पर एक्सप्रेशन के साथ, एक्टर गन्स पकड़े हुए दिखाई देते हैं। 

PunjabKesari

पिछले महीने, वॉर का एक टीज़र आया था। जिससे साफ हो गया था कि इसमें दर्शकों को अनसीन एक्शन देखने को मिलेगा, जो अब तक किसी भी बॉलीवुड फिल्म ने पर्दे पर पेश नहीं किया है। एक्शन लवर्स को इसके सीन काफी पसंद आए थे। क्योंकि उन्होंने ऋतिक और टाइगर को जबरदस्त एक्शन में देखा। दोनों ही एक्टर्स ने फिल्म में अपना बेस्ट दिया है। 
यह जोड़ी पहली बार सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में स्क्रीन स्पेस शेयर करेगी। पिछले दिनों एक इंटरव्यू में,  ऋतिक ने कहा कि काबिल और सुपर-30 करने के बाद मुझे एक ऐसी फिल्म की जरुरत थी जिसमें में अपना और बेस्ट दे पाऊं "

PunjabKesari

फिल्म रिलीज होने में तीन महीने से भी कम समय है ऐसे में वॉर के बारे में अभी तक ज्यादा कुछ नहीं पता है। टाइगर ने कहा  "रितिक सर के साथ इस फिल्म को करना बहुत अच्छा है। जाहिर तौर पर ये ऐसी फिल्म है जो एक दूसरे के बिना नहीं बन सकती थी। सही टीम और सही स्क्रिप्ट मिलना आज के समय में बहुत मुश्किल काम हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

This #WAR will only have one winner. @hrithikroshan ready to lose it all? #HrithikvsTiger #TeamTiger @_vaanikapoor_ @itssiddharthanand @yrf

A post shared by Tiger Shroff (@tigerjackieshroff) on Aug 11, 2019 at 9:59pm PDT

वार 2 अक्टूबर को हिंदी, तमिल और तेलुगु में स्क्रीन पर आएगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News