Review: डांस-एक्शन से लबालब है टाइगर और नवाजुद्दीन सिद्दीकी की Heropanti 2

4/30/2022 10:43:10 AM

फिल्म: हीरोपंती 2 (Heropanti 2)
एक्टर: टाइगर श्रॉफ (Tiger Shroff), नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui), तारा सुतारिया (Tara Sutaria), अमृता सिंह (Amrita Singh), जाकिर हुसैन (Zakir Hussain)
डायरेक्टर: अहमद खान (Ahmad khan)
रेटिंग : 4/5

ज्योत्सना रावत। बागी 2 और बागी 3 जैसी फिल्मों के बाद सादिज नाडियाडवाला, टाइगर श्रॉफ और डायरेक्टर अहमद खान की यह तिगड़ी 'हीरोपंती 2' के साथ आई है। रजत अरोड़ा द्वारा लिखित इस फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया हैं। वहीं साजिद नाडियाडवाला की 'हीरोपंती 2' का निर्देशन अहमद खान ने किया है। फिल्म 29 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। हाई ऑक्टेन एक्शन के साथ टाइगर-नवाज का कॉम्बिनेशन फिल्म में काफी मजेदार है। 

कहानी
फिल्म में जादूगर लैला (नवाजुद्दीन सिद्दीकी) और बबलू (टाइगर श्रॉफ) नाम के दो हैकर होते हैं। लेकिन दोनों में काफी अंतर है। एक तरफ जहां लैला खतरनाक हैकर है, जो वित्तीय वर्ष (Financial Year) की क्लोजिंग पर इंडिया के टैक्स के सारे पैसे हैक करने की फिराक में होता है। वहीं दूसरी तरफ बबलू (टाइगर श्रॉफ) हैकिंग से पैसे कमाना चाहता है। 

ऐसे में बबलू को एक सरकारी मिशन दिया जाता है जिसमें उसे लैला की पोल खोलने के लिए रखा गया है, लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब बबलू को लैला की बहन इनाया (तारा सुतारिया) से प्यार हो जाता है। साथ ही वो हैकिंग जैसे गलत काम में लैला का साथ भी देने लगता है। इसी बीच बबलू का जमीर तब जागता है, जब वो अमृता सिंह से मिलता है, जो उसके द्वारा की गई ठगी का शिकार होती है। लैला को इस बात का पता चलते ही वो अमृता को मारने की कोशिश करता है, उसी के बाद बबलू अपनी इस मुंह बोली मां को बचाने और अपराधियों को जेल भेजने की कसम खाता है। अब वह अमृता को बचा पाता है या नहीं ये जानने के लिए आपको फिल्म देखनी पड़ेगी।

एक्टिंग

एक्शन के मामले में टाइगर श्रॉफ का कोई मुकाबला नहीं यह बात उन्होंने इस फिल्म में भी साबित की है। वहीं तारा सुतारिया इनाया के किरदार में कुछ ज्यादा नहीं जचीं। इसके अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने अपने किरदार से फिल्म में जान डाल दी है। 

डायरेक्शन

गजब का एक्शन, रोमांस, सोशल मेसेज, खूबसूरत लोकेशन्स... ये सबकुछ फिल्म में देखने को मिलेगा लेकिन फिर भी कुछ कमी सी लगती है। दरअसल, फिल्म की कहानी थोड़ी कमजोर है। वहीं फिल्म का क्लाइमैक्स मजेदार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Recommended News

Related News