क्या टाइगर ने कर ली है दिशा संग सगाई? तस्वीर शेयर कर दिया ऐसा कैप्शन

2/14/2019 7:52:34 PM

मुंबई: आज वेलेंटाइन डे के मौके पर हर कोई अपने प्यार का इजहार कर रहा है। कोई तस्वीरों से तो कोई गिफ्ट देकर। ऐसी ही कुछ हलचल हुई है बॉलीवुड में जहां टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी अपनी तस्वीर शेयर की है जिसमें वह दोनों रिंग दिखाते नज़र आ रहें हैं। टाइगर श्रॉफ और दिशा की ऐसी तस्वीर देखने के बाद लोग काफी हैरान हैं। दरअसल, टाइगर ने फोटो शेयर करते हुए लिखा वो पहले से ही बुक्ड हैं। उनके फैंस ये कैप्शन को देखने के बाद ये समझ नहीं पा रहे हैं कि आखिर उन्होंने ऐसा क्यों लिखा। 
PunjabKesari
वहीं दूसरी ओर दिशा ने भी सोशल मीडिया अकाउंट पर अपनी फोटो शेयर की है जिसमें वह हाथ में पहनी डायमंड रिंग को चूमती नजर आ रही हैं। दिशा ने कैप्शन लिखा है -"किसी ने मुझसे सवाल पूछा और मैंने हां कर दिया।"
PunjabKesari
बता दें कि टाइगर इन दिनों दिशा पटानी के साथ अपने अफेयर की खबरों के लेकर सुर्खियों में हैं। अक्सर दोनों को एक साथ स्पॉट भी किया जाता है। दिशा और टाइगर को डिनर डेट, अवॉर्ड फंक्शन में भी देखा जाता है। दोनों की जोड़ी को फैंस काफी पसंद करते हैं। हालांकि इस तस्वीर को देखने के बाद उनके फैंस काफी हैरान हैं। 

वर्कफ्रंट की बात करें तो टाइगर जल्द ही 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में नजर आएंगे, जिसको करण जौहर ने प्रोड्यूस किया है। फिल्म में उनके साथ तारा सुतारिया और अनन्या पांडे भी नजर आएंगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News