Heropanti 2 Poster: एक बार फिर बबलू बन ''हीरोपंती ''दिखाएंगे टाइगर श्रॉफ,जानें कब हो रहा है ट्रेलर रिलीज

3/16/2022 12:17:26 PM

मुंबई:  टाइगर श्रॉफ ने साल 2014 में फिल्म 'हीरोपंती' से बॉलीवुड में कदम रखा था। डेब्यू फिल्म से ही उन्हें दर्शकों का खूब प्यार मिला था। फिल्म में कृति के साथ रोमांस, दमदार एक्शन और अमेजिंग डायलॉग्स ने ऑडियंस का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी थी। अब जल्द ही इस फिल्म के सीक्वल के साथ टाइगर श्रॉफ अपनी हीरोपंती दिखाने का रहे हैं। कई पोस्टर सामने आने के बाद अब फिल्म का एक और नया पोस्टर रिलीज हुआ और इसी के साथ मेकर्स ने 'हीरोपंती 2' की ट्रेलर रिलीज की घोषणा भी की।

PunjabKesari

 

टाइगर श्रॉफ ने सूट-बूट में दिखाई 'हीरोपंती'

फिल्म का जो नया पोस्टर रिलीज हुआ है उसमें टाइगर श्रॉफ सूट पहने और टाई लगाए हुए टिप-टॉप नजर आ रहे हैं। पोस्टर में वह गाड़ी के बोनट पर पैर रखकर बैठे हुए हैं और हाथो में ग्लब्स पहने हुए बन्दूक ली हुई है। इस पोस्टर में कई लोग उन पर गन ताने हुए हैं। पोस्टर में टाइगर श्रॉफ का रफ एंड टफ लुक हैं। पोस्टर रिलीज के साथ ही उनके किरदार के नाम को भी हाईलाइट किया गया। इस नए पोस्टर को रिलीज करने के साथ ही टाइगर श्रॉफ ने कैप्शन में लिखा, 'एक्शन, स्वैग और हीरोपंती, सबको आती नहीं और मेरी जाती नहीं'।

PunjabKesari

इस दिन रिलीज होगा 'हीरोपंती 2' का ट्रेलर

 

हीरोपंती 2 से अपने इस नए पोस्टर को रिलीज करने के साथ ही टाइगर श्रॉफ ने ये भी बताया कि उनकी फिल्म का ट्रेलर कल 12 बजे रिलीज हो रहा है। टाइगर श्रॉफ द्वारा ट्रेलर रिलीज की घोषणा और इस पोस्टर ने फैंस की उत्सुकता को भी बढ़ा दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा, 'हीरो इज बैक'। दूसरे यूजर ने लिखा, 'मैं अपने हीरो का इन्तजार कर रहा हूं'। अन्य यूजर ने लिखा, 'मैं अपने हीरो टाइगर श्रॉफ के लिए बहुत ही ज्यादा उत्सुक हूं। मैं आपसे बहुत ज्यादा प्यार करता हूं'। इस पोस्ट को अब तक 1 लाख 42 हजार से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं।

टाइगर श्रॉफ के साथ ये अभिनेत्री आएंगी नजर

 

इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ के साथ मुख्य भूमिका में तारा सुतारिया नजर आएंगी जो इससे पहले अभिनेता के साथ फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' में काम कर चुकी हैं। इस फिल्म में इन दोनों के अलावा नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी अहम भूमिका निभा रहे हैं। फिल्म का म्यूजिक ए.आर.रहमान दे रहे हैं, तो वही फिल्म की कहानी रजत अरोड़ा ने लिखी है। साजिद नाडियाडवाला के प्रोडक्शन में बनने वाली इस फिल्म का निर्देशन कोरियोग्राफर और निर्देशक अहमद खान कर रहे हैं, जो इससे पहले टाइगर के साथ बागी 2 और बागी 3 में काम कर चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News