गर्लफ्रंड संग टाइगर की लंच डेट, ब्लेजर सूट में स्टनिंग दिखीं दिशा

2/3/2020 10:04:32 AM

मुंबई: एक्टर टाइगर श्रॉफ और दिशा पटानी बीते कई सालों से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं। अक्सर दिशा और टाइगर को बॉलीवुड पार्टीज, इवेंट्स और अवॉर्ड फंक्शन में देखा जाता है। हालांकि, दोनों ने ही कभी अपने रिलेशनशिप को स्वीकार नहीं किया।

PunjabKesari

हाल ही में एक बार फिर इस कपल को मुंबई के एक रेस्टोरेंट के बाहर देखा गया। इस दौरान टाइगर को दिशा बेहद ही स्टाइलिश दिखे।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो दिशा ब्रालेट के साथ पिंक पैंट और मैचिंग ब्लेजर में काफी स्टनिंग दिखीं। मिनिमल मेकअप, ओपन हेयर्स उनके लुक को परफेक्ट बना रहे हैं। वहीं टाइगर टी-शर्ट और जींस में हैंडसम दिखे।

PunjabKesari

सामने आईं इन तस्वीरों में टाइगर दिशा से आगे चल रहे हैं। रेस्टोरेंट के बाहर कपल ने जमकर पोज दिए। टाइगर और दिशा की ये तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा इन दिनों फिल्म मलंग के प्रमोशन में बिजी हैं। इस फिल्म में उनके साथ आदित्य राॅय कपूर, कुणाल खेमू, अनिल कपूर मुख्य भूमिका में हैं। यह फिल्म 7 फरवरी को रिलीज हो रही हैं।

PunjabKesari

इसके अलावा दिशा सलमान खान की स्टारर फिल्म 'राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई' की शूटिंग में बिजी हैं। वहीं टाइगर इन दिनों 'बागी 3' की शूटिंग में बिजी हैं। इसमें उनके साथ श्रद्धा कपूर हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News