Hotness Alert: बहन और गर्लफ्रेंड संग टाइगर श्राॅफ की डिनर डेट, होने वाली भाभी दिशा संग कृष्णा की दिखी जबरदस्त बाॅन्डिंग

3/15/2021 1:54:21 PM

Hotness Alert: बहन और गर्लफ्रेंड संग टाइगर श्राॅफ की डिनर डेट, होने वाली भाभी दिशा संग कृष्णा की दिखी जबरदस्त बाॅन्डिंग 

मुंबई एक्टर टाइगर श्राॅफ और एक्ट्रेस दिशा पटानी बी टाउन के हाॅट कपल्स जोड़ियों में से एक हैं। वैसे तो ये कपल लंबे समय से एक दूसरे को डेट कर रहा है पर दोनों ने अपने इस रिलेशनशिप के बारे में खुलकर कभी इजहार नहीं किया है। दिशा और टाइगर को अक्सर मूवी या क्वालिटी टाइम स्पेंड करते देखा जाता है। इतना ही नहीं दिशा की टाइगर की फैमिली के साथ भी जबरदस्त बाॅन्डिंग देखने को मिलती है खास कर एक्टर की बहन कृष्णा श्राॅफ के साथ।

PunjabKesari

कृष्णा और दिशा दोनों की एक-दूसरे की पोस्ट पर कमेंट करती रहती हैं। इसी बीच रविवार शाम एक बार फिर दिशा को टाइगर और कृष्णा के साथ स्पाॅट किया गया। इस दौरान दिशा पाटनी और कृष्णा कुछ इस अंदाज में दिखीं की कैमरे उनकी ओर ही मुड़ते चले गए।

PunjabKesari

तीनों बांद्रा स्थित yautacha रेस्ट्रॉन्ट पहुंचे थे। लुक की बात करें दिशा लेपर्ड प्रिंट ऑफ शोल्डर क्राॅप टाॅप और लाइट ब्राउन मिनि स्कर्ट में बोल्ड दिखीं।  मिनिमल मेकअप,ओपन हेयर्स  दिशा के लुक को परफेक्ट बना रहे हैं।

PunjabKesari

वहीं कृष्णा की बात करें तो ब्लैक क्राॅप टाॅप और ब्लू डेनिम में हाॅट नजर आईं। सेफ्टी को ध्यान में रखते हुए दोनों ने मास्क लगा रखे हैं। इस दौरान दिशा पाटनी और कृष्णा श्रॉफ की खूबसूरत बॉन्डिंग साफ-साफ नजर आई।

PunjabKesari

दोनों एक-दूसरे के हाथों में हाथ डाले नजर आ रही थीं। वहीं अगर टाइगर की बात करें तो वह व्हाइट टी-शर्ट और जींस में कूल दिखे।

PunjabKesari

इस दौरान जहां दिशा और कृष्णा के साथ थी। वहीं टाइगर उनसे अलग कैमरे में कैद हुए। दिशा, टाइगर और कृष्णा की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही हैं। फैंस उनकी इन तस्वीरों को काफी पसंद कर रहे हैं। 

PunjabKesari

काम की बात करें तो दिशा सलमान खान की स्टारर फिल्म राधे योर मोस्ट वॉन्टेड भाई में दिखेंगी। टाइगर के काम की बात करें तो वह फिल्म गणपत  'हीरोपंती 2', 'बागी 4' और 'रैंबो' जैसी फिल्मों में काम करते दिखाई देंगे। 

PunjabKesari

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News