''हीरोपंती 2'' के दूसरे ट्रेलर में है एक्शन, इमोशन्स और रोमांस का भरपूर डोज

4/24/2022 11:00:21 AM

नई दिल्ली। दुनिया के सबसे युवा एक्शन स्टार टाइगर श्रॉफ साजिद नाडियाडवाला की आने वाली फिल्म हीरोपंती 2 के साथ आपको एक रोमांचक राइड पर ले जाने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। अब जबकि इस बहुप्रतीक्षित एक्शन एंटरटेनर की रिलीज करीब है, फिल्म के निर्माता इसका एक और एक्साइटिंग ट्रेलर लॉन्च किया है। फिल्म का यह लेटेस्ट ट्रेलर बबलू उर्फ ​​​​टाइगर श्रॉफ की हीरोपंती 2 की महत्वपूर्ण झलकियों को उजागर करता है।

 

ऐसे में फिल्म के दूसरे ट्रेलर की रिलीज को टाइगर के प्रशंसकों के लिए एक सरप्राइज ट्रीट बताया जा रहा है, जिन्होंने आने वाली फिल्म के लिए अपार समर्थन और उत्साह दिखाया है। एक्शन में एक अपग्रेड के साथ, दूसरा ट्रेलर उन भावनाओं को प्रदर्शित करने के लिए उच्च है, जिनसे नायक साइबर क्राइम की दुनिया को नेविगेट करता है। इस ट्रेलर को अहमदाबाद में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में लॉन्च किया गया, जिसे टाइगर का दूसरा घर भी कहा जाता है। लेटेस्ट टीज़र ने दर्शकों को एक अलग स्तर पर बबलू के गुस्से, जुनून और दर्द की एक झलक दिखाई है।

 


बागी 2 और बागी 3 जैसी फिल्मों के बाद, सादिज नाडियाडवाला, टाइगर श्रॉफ और डायरेक्टर अहमद खान की यह तिगड़ी अपने सहयोग को आगे बढ़ाते हुए हीरोपंती 2 के साथ एक्शन में एक नया बेंचमार्क स्थापित करने के लिए तैयार है। इस बार ब्लॉकबस्टर की अगली कड़ी को एक बड़े बजट के साथ बनाया जा गया है, जिसमें दर्शक कभी ना देखें गए एक्शन को एन्जॉय करेंगे। रजत अरोड़ा द्वारा लिखित इस फिल्म का म्यूजिक ए आर रहमान ने दिया हैं। वहीं साजिद नाडियाडवाला की 'हीरोपंती 2' का निर्देशन अहमद खान ने किया है, जिन्होंने टाइगर की आखिरी रिलीज 'बागी 3' का निर्देशन भी किया था। फिल्म ईद के खास मौके पर यानी की 29 अप्रैल, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Deepender Thakur


Related News

Recommended News