'डांस प्लस' के सेट पर पहुंचे टाइगर-श्रद्धा, मिनी शॉर्ट ड्रेस में स्टनिंग दिखीं एक्ट्रेस

2/22/2020 11:21:03 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर और टाइगर श्रॉफ फिल्म 'बाग़ी' में एक-साथ काम करने के बाद फैंस के फेवरेट बने रहते हैं। 'बाग़ी' के बाद फैंस एक बार फिर 'बाग़ी 3' में ऑन स्क्रीन कपल का कमाल देखने के लिए तैयार हैं। जी हां, बहुत जल्द दोनों की स्टाररिंग फिल्म 'बाग़ी 3' पर्दे पर रिलीज हो रही है। इन दिनों दोनों स्टार्स फिल्म की प्रमोशन में बिजी हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर आए दिन वायरल होती रहती हैं। 

PunjabKesari

 

शुक्रवार रात स्टार्स को प्रमोशन के लिए रियलिटी शो डांस पल्स 5 के सेट पर पहुंचे। जहां दोनों का एक-साथ परफेक्ट अंदाज देखने को मिला।

PunjabKesari

इस दौरान 'बागी' एक्ट्रेस श्रद्धा कपूर का स्टनिंग लुक देखने को मिला। शायनी मिनी शॉर्ट ड्रेस में श्रद्धा बोल्ड दिखाई दे रही हैं।

PunjabKesari

ड्रेस की बैलून स्लीवस एक्ट्रेस के लुक को स्टाइलिश बना रही हैं। इस लुक को एक्ट्रेस ने सिल्वर हील्स के साथ कम्पलीट किया हुआ है।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स एक्ट्रेस के लुक को चार-चांद लगा रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए दिवा कैमरे के सामने धड्ड़ले अंदाज में पोज दे रही हैं।

PunjabKesari
वहीं टाइगर श्रॉफ व्टाइट टी और ब्लू डेनिम में डैपर दिखाई दे रहे हैं। एक्ट्रेस से साथ टाइगर परफेक्ट अंदाज में पोज देते हुए टाइगर फैंस को इम्प्रेस कर रहे हैं।

PunjabKesari
काम की बात करें तो अहमद खान के डायरेक्शन में बनीं फिल्म 'बाग़ी 3' अगले महीने यानी 6 मार्च को पर्दे पर होगी। फिल्म में टाइगर और श्रद्धा के अलावा रितेश देशमुख और अंकिता लोखंडे भी नजर आएंगी। 


 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News