''बाघी 3'' के सेट से टाइगर ने शेयर की अपनी तस्वीर, धांसू लुक में दिखे एक्टर

11/19/2019 7:11:41 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। एक्टर टाइगर श्रॉफ फिलहाल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। उन्हें पता है अपने फैंस को कैसे इफ़ेक्ट करना है। टाइगर अपने डेली रूटीन के बारे में अपने फैंस को अपडेट करते हुए तस्वीरें और वीडियो पोस्ट करते रहते हैं। फिलहाल, टाइगर सर्बिया में श्रद्धा कपूर के साथ अहमद खान की 'बाघी 3' की शूटिंग कर रहे हैं। एक्टर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फिल्म के सेट से कुछ झलकियां शेयर करते रहते हैं। कल टाइगर ने एक वीडियो शेयर किया था जिसमें वह 'बाघी 3' के क्लाइमेक्स सीन के लिए जिम में पसीना बहा रहे हैं।

PunjabKesari, Tiger Shroff Images

आज एक्टर ने फिल्म से अपने शानदार लुक को शेयर किया है। टाइगर द्वारा शेयर की गई तस्वीर में, अभिनेता अपनी टोन्ड बॉडी मसल्स को दिखाते हुए स्लीवलेस जैकेट पहने हुए हैं। उन्होंने जैकेट को ग्रीन कार्गो पैंट और सनग्लासेस के साथ जोड़ा है। फोटो में टाइगर हैंडसम दिख रहे हैं, क्योंकि वह पोज़ देते हुए कैमरे को देखते हुए सीरियस हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने लिखा, "बाघी 3, एक्शन डे 2"

PunjabKesari, Tiger Shroff Images

'बाघी 3' बाघी फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म है। दोनों फिल्मों में टाइगर ही लीड रोल में थे। इस फिल्म में रितेश देशमुख विलेन की भूमिका निभाएंगे। साजिद नाडियाडवाला द्वारा प्रोड्यूस, 'बाघी 3' सिनेमाघरों में 6 मार्च 2020 को लगने की संभावना है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News