गर्लफ्रेंड दिशा संग टाइगर ने सेलिब्रेट किया बर्थ-डे, कपल ने यूं दिए पोज

3/2/2019 6:50:24 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर टाइगर श्रॉफ आज 29 साल के हो गए हैं। इसी बीच वह गर्लफ्रेंड दिशा पटानी के साथ अपना बर्थडे सेलिब्रेट करने रेस्टोरेंट बास्टियन के बाहर स्पॉट हुए। 

PunjabKesari

इस दौरान टाइगर सैंडो के साथ ब्लू डेनिम जींस में काफी कूल दिखे। वहीं, दिशा पिंक टॉप और ब्लू जींस में हमेशा की तरह फिट और ग्लैमरस अंदाज में नजर आईं। तस्वीरों में दिशा और टाइगर काफी हंसते हुए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीरों में टाइगर खुद ड्राइव करते हुए दिख रहे हैं और दिशा फ्रंट सीट पर बैठे हुए मुस्कुराते हुए नजर आ रही हैं। बता दें कि टाइगर और दिशा 3 साल से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि इन्होंने कभी अपने रिश्ते को स्वीकारा नहीं हैं।

PunjabKesari

लेकिन वेलेंटाइन पर दोनों ने अपना रिलेशव ऑफिशियल कर दिया। दरअसल, दोनों ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की थी जिसमें दोनों उंगली में पहनी रिंग को किस करते हुए नजर आए थे। वहीं, दिशा और टाइगर के कैप्शन ने बयां कर दिया था कि वो अपने रिलेशनशिप को आगे बढ़ाने का फैसला कर चुके हैं। 

PunjabKesari

वर्कफ्रंट की बात करें तो दिशा जल्द ही सलमान खान और कैटरीना कैफ के साथ फिल् 'भारत' में नजर आने वाली हैं। वहीं, टाइगर अनन्या पाण्डेय और तारा सुतारिया के साथ फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ़ द इयर 2' में दिखेंगे।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News