नीना गुप्ता और मशहूर क्रिकेटर की बेटी हैं ये मशहूर फैशन डिजाइनर, बर्थडे पर सोनम ने किया विश

11/2/2019 4:20:38 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। यह साल डिजाइनर मसाबा गुप्ता के लिए बहुत बिजी रहा है। सिर्फ एक फैशन डिजाइनर के रूप में नहीं, बल्कि घड़ियों के स्पेशल कलेक्शन, खुद का ज्वैलरी कलेक्शन और बनारसी साड़ी की इमेज को चेंज के लिए सहयोग करने के अलावा उन्होंने अपना खुद का कारोबार भी शुरू किया है।  

PunjabKesari, Masaba Gupta Images

उन्होंने 19 साल की उम्र में लैक्मे फैशन वीक के साथ अपने करियर कलैक्शन 'कतरन’ की शुरुआत की। वह जल्द ही फैशन बिरादरी की सबसे होनहार नामों में से एक बन गई। बाद में उन्होंने अपना फ्लैगशिप स्टोर 'मसाबा' खोला और तब से कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा।

PunjabKesari, Masaba Gupta Images

गुप्ता की डिजाइन में मॉडर्न और ट्रेडिशनल का मिक्सचर दिखता है। उन्होंने हाल ही में मशहूर फैशन ब्रांड नाइका के साथ कोलैब किया है। इस सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर के काम के बी-टाउन में भी कई फैन हैं और अक्सर उनके डिजाइन किए कपडे पहने हुए देखे जाते हैं। 

PunjabKesari, Masaba Gupta Images

एक्ट्रेस सोनम कपूर ने हाल ही में अपनी दोस्त और फैशन डिजाइनर मसाबा गुप्ता के साथ अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर एक तस्वीर शेयर की, जिसमें उन्हें बर्थडे के लिए विश किया।

PunjabKesari, Masaba Gupta Images

मसाबा अभिनेत्री नीना गुप्ता और वेस्टइंडीज के क्रिकेटर विवियन रिचर्ड्स की बेटी हैं और बॉलीवुड की टॉप फैशन डिजाइनर हैं। मशाबा ने 2015 में फिल्म मेकर मधु मंटेना से शादी की लेकिन इस जोड़ी ने मार्च 2019 में तलाक के लिए अर्जी दे दी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News