इन एक्ट्रैसेस को स्ट्रैच मार्क्स दिखाने में नहीं है कोई एेतराज (देखें तस्वीरें)

6/12/2017 1:51:48 PM

 

मुंबई: फिल्मों में टफ कॉम्पटीशन के चलते आज फिल्म एकट्रैसेस को बोल्डनेस के साथ-साथ प्रैग्नेंसी जैसी कई प्रोसेस से गुजरना पड़ता हैं। इन प्रोसेस के चलते बॉडी पर कई सारे स्ट्रैच मार्क्स बन जाते हैं जो दिखने में बिल्कुल भी अच्छे नहीं लगते है। लेकिन हमारी एक्ट्रेस इन्हें बड़े की कॉन्फीडेंटली फ्लॉन्ट करती हैं। बता दें कि आप हम आपको उन एक्ट्रैसेस के बारे में बताने जा रही है जो इन स्ट्रैच मार्क्स को बड़े ही उम्दा तरीके के साथ कॉन्फीडेंटली फ्लॉन्ट करती हैं।

1.मलाइका अरोड़ा खान

बोल्ड एक्ट्रैस मलाइका 43 साल की हैं और अपनी फिटनेस को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। एक बच्चे की मां होकर भी वो काफी ग्लैमरस हैं। यही वजह है कि डिलिवरी के बाद मलाइका के पेट पर कई सारे स्ट्रैच मार्क आ गए हैं लेकिन वो उन्हें बड़ी ही कॉन्फीडेंटली फ्लॉन्ट करती हैं।

PunjabKesari

2. प्रियंका चोपड़ा

प्रियंका चोपड़ा को बॉलीवुड की फिट एक्ट्रेसेस माना जाता है। लेकिन फूडी होने की वजह से उनका वजन फ्लेक्चुएट होता रहता है। इसी फैट के कारण उनकी थाय पर स्ट्रेच मार्क आ गए हैं लेकिन प्रियंका को बिकिनी बॉडी ने ये स्ट्रैच मार्क फ्लॉन्ट करने में कोई हिचक महसूस नहीं हो रही है।

PunjabKesari

3. परिणीति चोपड़ा

परिणीति उन एक्ट्रैस में हैं जो बॉलीवुड में आने के पहले काफी मोटी हुआ करती थीं। ऐसे में उन्होंने अपनी फिटनेट पर खासा ध्यान दिया और वो फैट टू फिट हो गईं। हालांकि उनके ब्रेस्ट और आर्म्स पर फैट से आए स्ट्रैच मार्क साफ दिखाई देते हैं।परिणीति को भी अपने स्ट्रैच मार्क्स शो करने में कोई परेशानी नहीं होती है।

PunjabKesari

4.सोनाक्षी सिन्हा

बॉलीवुड करियर की शुरुआत में सोनाक्षी काफी मोटी थीं। जब सोनाक्षी ने सलमान खान की फिल्म 'दबंग' का ऑफर मिला तो उन्होंने अपने 30 किलो वजन घटाया है। पहले उनका वजन 90 किलो था। यही वजह है कि उनकी आर्म पर फैट के वो निशान अभी भी दिखते हैं हालांकि सोनाक्षी को ये स्ट्रैच मार्क फ्लॉन्ट करने में कोई परेशानी नहीं है।

PunjabKesari

5.चित्रांगदा सिंह

चित्रांगदा सिंह भी इन्हीं बोल्ड एक्ट्रैसेस में से एक हैं। उनके टमी पर भी काफी सारे स्ट्रैच मार्क हैं लेकिन वो बिना इसकी परवाह किए ना सिर्फ इन्हें फ्लॉन्ट करने वालीं ड्रैसेस कैरी करती हैं बल्कि रैंप पर भी कॉन्फीडेंलटी वॉक करती हैं।

PunjabKesari

6. जरीन खान

एक्ट्रैस जरीन खान भी पहले काफी मोटी हुआ करती थीं। इसलिए उनकी आर्म पर अभी भी फैट के स्ट्रैच मार्क दिखाई देते हैं।जरीन ने सपने में भी नहीं सोचा था कि वह एक्ट्रैस बनेंगी। साल 2010 में उन्हें सलमान खान के अपोजिट फिल्म ‘वीर’ में ड्रीम रोल मिला। इसलिए उन्हें अपने फैट से आए स्ट्रैच मार्क दिखाने में कोई परेशानी नहीं होती है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News