‘सिंबा’ के तीसरे गाने ‘आला रे आला’ का टीजर हुआ रिलीज

12/19/2018 5:50:02 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म 'सिंबा' के तीसरे गाने ‘आला रे आला’ का टीजर सामने आ गया है। इसमें रणवीर बेहद ही धमाकेदार अंदाज में दिख रहे है। इससे पहले इस फिल्म के दो गाने रिलीज हो चुके है। वहीं इससे पहले मेकर्स फिल्म के दो पोस्टर्स रिलीज कर चुके है। फिल्म में रणवीर के साथ सारा अली खान नजर आएंगी। वैसे इन दिनों ये सितारें फिल्म के प्रमोशन में बिजी है। रणवीर और सारा अब तक कानपुर वाले खुरानाज, इंडियन आइडल और डांस प्लस 4 जैसे शोज के सेट पर अपनी फिल्म को प्रमोट कर चुके है। वहीं फिल्म के ट्रेलर और दो गानों (आंख मारे और तेरे बिन) को दर्शक खूब पसंद कर रहे है। फिल्म की रिलीज को 9 दिन बचे है।

 

View this post on Instagram

#AalaReAala Out Tomorrow . @itsrohitshetty @karanjohar @saraalikhan95 @sonu_sood @rohitshettypicturez @reliance.entertainment @dharmamovies @simmbathefilm @tseries.official @devnegilive @tanishk_bagchi #Goldi @shabbir_ahmed9 @azeemdayani #Simmba

A post shared by Ranveer Singh (@ranveersingh) on


बता दें कि इस गाने को गणेश आचार्य ने कोरियोग्राफ किया है और इसके लिए रोहित ने तमाम डांसर्स के साथ रणवीर को डांस करवाया है। गाने की झलक देखने के बाद हम अनुमान लगा रहे है कि या तो इस गाने से ही रणवीर की फिल्म में एंट्री होगी या फिर इस गाने को क्रेडिट रोल में दिखाया जाएगा। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News