Father''s Day: ये हैं बॉलीवुड के सिंगल फादर्स, जो अकेले निभा रहे हैं मां-बाप दोनों का फर्ज

6/18/2023 2:44:26 PM

नई दिल्ली। आज यानी 18 जून को पूरे देश में फादर्स डे के रूप में सेलिब्रेट किया जा रहा है। ऐसे में हम आपको बॉलीवुड के उन ग्रेट फादर्स के बारे में बताने जा रहे हैं जो अपने बच्चों के लिए मां और पिता दोनों का फर्ज बेहद अच्छी तरह निभा रहे हैं। ये सिंगल फादर्स समाज के लिए एक मिसाल बन गए हैं, जो अकेले ही अपने बच्चों को बेहद अच्छी तरह संभाल रहे हैं।

 

बॉलीवुड के सिंगल फादर्स

कमल हासन
कमल हासन ने साल 2004 में अपनी पत्नी से अलग होने के बाद अकेले ही दोनों बेटियों की परवरिश की। एक्टर श्रुति हसन और अक्षरा हसन के पिता हैं। बेटियों की परवरिश में उन्होंने किसी तरह की कोताही नहीं बरती है। 

चंद्रचूड सिंह
बेहद कम लोग जानते हैं कि चंद्रचूड सिंह ने अपने बेटे की अच्छी परवरिश के लिए एक्टिंग से ब्रेक ले लिया था। उनके बेटे का नाम शांरजय है।

करण जौहर
बॉलीवुड के मशहूर फिल्म निर्माता और डायरेक्टर करण जौहर भी इस लिस्ट में शामिल हैं। 7 फरवरी 2017 को सेरोगेसी के जरिए करण जौहर के जुड़वा बच्चों ने इस दुनिया में आए, जिनका नाम यश जौहर और रूही जौहर है।

राहुल बोस
बता दें कि राहुल बोस ने 6 बच्चों को अंडमान और निकोबार द्वीप समूह से गोद लिया है। एक्टर ने ऐसा करके बाकी लोगों के लिए एक मिसाल कायम की है। 

तुषार कपूर
सुपरस्टार जितेन्द्र के बेटे तुषार कपूर भी सिंगल फादर हैं। एक्टर ने साल 2016 में सेरोगेसी के जरिए अपने बेटे लक्ष्य का वेलकम किया था, जिसकी देखभाल वह अकेले ही कर रहे हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News