फिल्म लापता लेडीज की कमाई में दिखा उछाल, शनिवार को किया 1.40 करोड़ का आंकड़ा अपने नाम

3/3/2024 1:15:39 PM

नई दिल्ली। जिओ स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शन द्वारा प्रोड्यूस की गई किरण राव द्वारा निर्देशित फिल्म लापता लेडीज, देशभर के सिनेमा घरों में रिलीज हो चुकी है। ऐसे में रिलीज होने के बाद से ही, ये फिल्म दर्शकों को अपनी कहानी सुनाने, मनोरंजन की मिठास, किरण राव की बेहतरीन फिल्म मेकिंग और लीड कास्ट यानी नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव के शानदार एक्टिंग से दर्शकों को अपने साथ बांधे रखने में कामयाब रहीं है। ऐसे में फिल्म ने रिलीज के बाद बॉक्स ऑफिस पर अब तक भारत में कुल 2.42 करोड़ की कमाई कर ली है जबकि ग्रास वर्ल्ड वाइड 3.85 करोड़ का आंकड़ा अपने नाम किया है।

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Jio Studios (@officialjiostudios)

 

लापता लेडीज ने बॉक्स ऑफिस पर अच्छी शुरुआत की है। जहां फिल्म ने अपने रिलीज के दिन यानी शुक्रवार को 1.02 करोड़ की कमाई की, वहीं दूसरे दिन शनिवार को यह आंकड़ा बढ़कर 1.40 करोड़ हो गया है। इसके साथ, फिल्म अब तक भारत में 2.42 करोड़ और वर्ल्ड वाइड 3.85 करोड़ की कुल कमाई कर चुकी है। बेहतरीन रिव्यूज और जबरदस्त वर्ड ऑफ माउथ के बीच, किरण राव की डायरेक्शन में बनीं कॉमेडी ड्रामा फिल्म एक हेल्थी वीकेंड टोटल का वादा करता है। और तो और खास बात यह भी है कि फिल्म ने वर्ल्ड वाइड ग्रास बॉक्स ऑफिस कलेक्शन में 126% की ग्रोथ दर्ज की है।

 

जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। बता दें कि रवि किशन के साथ नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा, स्पर्श श्रीवास्तव की यह फिल्म अब देशभर के सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

Varsha Yadav


Recommended News

Related News