'हाउसफुल 4' का ट्रेलर अब इन देशों में भी होगा रिलीज...

9/26/2019 8:08:47 PM

नई दिल्ली। 'हाउसफुल 4' (housefull 4) इन दिनों अपने मजेदार पोस्टर रिलीज के साथ सोशल मीडिया पर चर्चा का विषय बनी हुई है और इसके साथ ही 27 सितंबर 2019 को ट्रेलर रिलीज की घोषणा भी कर दी गयी है। इससे भी अधिक रोमांचक खबर ये है कि फिल्म का ट्रेलर एक या दो नहीं बल्कि चार अलग-अलग देशों में एक साथ रिलीज किया जाएगा, कुछ ऐसा जो पहले कभी नहीं किया गया है।

 

ट्रेलर आज रिलीज किया जाएगा और पहले से ही दर्शकों के बीच काफी सुर्खियां बटोर रहा है, जिसका मुख्य कारण इसकी शानदार स्टार कास्ट है। फिल्म का ट्रेलर भारत, यूनाइटेड किंगडम, ऑस्ट्रेलिया और दुबई में एक ही समय में रिलीज किया जाएगा।

 

प्रशंसक बेहद उत्साहित है क्योंकि सबसे अधिक प्रतीक्षित कॉमेडी फ्रैंचाइजी का अगला ट्रेलर रिलीज के लिए तैयार है। 'हाउसफुल 4' एक मल्टी-पीरियड ड्रामा फिल्म है, जहां हम कलाकारों को उनके वर्तमान जीवन में देखेंगे, जो उनके 600 साल पहले के जीवन का पुनर्जन्म होगा।

 

फिल्म में अक्षय कुमार, रितेश देशमुख, बॉबी देओल, कृति सेनन, पूजा हेगड़े और कृति खरबंदा जैसे कलाकार दोहरी भूमिकाओं में कॉमेडी का तड़का लगाते हुए नजर आएंगे।

 

'हाउसफुल 4' साजिद नाडियाडवाला की नाडियाडवाला ग्रैंडसन एंटरटेनमेंट द्वारा प्रस्तुत और निर्मित है तथा फॉक्स स्टार स्टूडियो द्वारा सह-निर्मित है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित यह फिल्म 2019 की दिवाली में हँसी के पटाख़े फोड़ने के लिए तैयार है।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Chandan


Recommended News

Related News