क्वेस्ट फिल्म्स  के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित अपर्णा सेन की ''द रेपिस्ट'' को 27वें कोलकाला इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में मिली जबरदस्त प्रतिक्रिया

5/3/2022 2:06:49 PM

मुंबई. नेशनल अवॉर्ड विनिंग डायरेक्टर अपर्णा सेन की 'द रेपिस्ट' क्वेस्ट फिल्म्स प्राइवेट लिमिटेड के सहयोग से अप्लॉज एंटरटेनमेंट द्वारा निर्मित है। हाल ही में 27वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इसकी स्पेशल स्क्रीनिंग हुई जहां एंट्री के लिए लंबी कतारें तो थीं ही, ऑडिटोरियम लोगों की भीड़ से खचाखच भरा हुआ था साथ ही प्रतिनिधियों ने भी गलियारों पर कब्जा कर लिया था। इस फिल्म को वहां मौजूद सभी दर्शकों द्वारा बेहद पसंद किया गया, जो गहराई से प्रभावित फिल्म से मंत्रमुग्ध हो गए थे। इस स्क्रीनिंग पर निर्देशक अपर्णा सेन,अभिनेता कोंकणा सेन शर्मा और तन्मय धनानिया मौजूद थे।

PunjabKesari
बता दें इस फिल्म का सफर काफी शानदार रहा है। बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर हुआ, जहां इसने प्रतिष्ठित किम जिससेक अवॉर्ड जीता। इसके बाद इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल ऑफ केलर में फिल्म का इंडियन प्रीमियर हुआ और जहां इसे अपर्णा सेन के बेस्ट वर्क्स में से एक कहा गया था। 

PunjabKesari
जानकारी के लिए आपको बता दें एक्टर डायरेक्टर की यह 16 वीं फिल्म है जिसे महामारी के दौरान दिल्ली में 27 दिनों के भीतर शूट किया गया था। इस फिल्म की 27वें कोलकाता इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में स्पेशल स्क्रीनिंग हुई, जहां इसने दर्शकों और आलोचकों सभी पर अपना प्रभाव छोड़ा। द रेपिस्ट में अपराध, सजा और पुनर्स्थापनात्मक न्याय जैसे जटिल विषयों से निपटते दिखाया गया है।

PunjabKesari

यह तीन नायक के सफर को दर्शाती है और बताती है कि कैसे एक भयानक घटना के कारण उनका जीवन बदल जाता है।

PunjabKesari

यह फिल्म यौन हिंसा, उसके परिणाम, और अपराध के पीड़ितों और अपराधियों दोनों के लिए सामाजिक-मनोवैज्ञानिक नतीजों का एक बेदाग, समझौता न करने वाली फिल्म है।
PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Related News

Recommended News