जहां कपिल के शो पहुंचे शाहिद और कियारा तो वहीं चंदू की मां ने लगाई कपिल की क्लास

6/16/2019 11:11:09 AM

मुंबईः 'द कपिल शर्मा' शो इन दिनों हर किसी के दिल पर राज़ कर रहा है। फैंस को हर हफ्तें कपिल शर्मा के शो का इंतजार रहता है। इस शनिवार को कपिल के शो का आगाज़ होता है। हर बार की तरह इस बार भी कपिल के शो में मेहमानों का जो़रदार स्वागत किया जाता है। इस बार कपिल के शो में बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर और एक्ट्रेस कियारा आडवाणी ने शिरकत की। शाहिद और कियारा अपनी अपकमिंग फिल्म कबीर सिहं को प्रमोट करने के सिलसिले में कपिल के शो में पहुंचे। इस दौरान उन्होंने खूब हंसी मज़ाक किया।
PunjabKesari
शो की शुरूआत होती है चंदू चाय वाले से, जिसने अब चाय का काम छोड़ खुद का एक ढाबा खोल लिया है। चंदू की बढ़ती चढ़त देख कपिल, सपना, बच्चा यादव और भूरी चंदू को चिढ़ाते है, उसे तंग परेशान करते हैं। तभी चंदू वहां से ये कहकर चला जाता है कि वह इसकी शिकायत अपनी मां का लगाएगा।
PunjabKesari
अब शो में नए किरदार चांदनी की एंट्री हुई है जिसे चंदन प्रभाकर ही प्ले कर रहे हैं। चांदनी ने एंट्री के साथ कप्पू शर्मा की क्लास लगानी शुरू कर दी। शो में एंट्रेंस के साथ ही चांदनी कहती है, ''आज तो खुश बहुत होगे तुम, जो औरत अपने बच्चे को मंदिर की सीढ़ियों पर छोड़कर आ गई थी। आज वहीं औरत अपने बच्चे के ढाबे के लिए तुम्हारे शो की सीढ़िया चढ़कर आ गई है। इसके बाद उन्होंने अपना इंट्रोडक्शन देते हुए कहा, चंदू की मां हूं मैं श्रीमति चांदनी। इसके बाद वह कपिल की खूब क्लास लगाना शुरू कर देती हैं। उन्होंने कहा, जब मेरे चंदू के बारे में तुम बोलते हो तो मुझे दुख नहीं लगता।
PunjabKesari
इस दौरान कपिल शर्मा कुछ कहने की कोशिश करते हैं कि इतने में ही चांदनी उन्हें बीच में रोक देती हैं और कहती हैं, ''मैंने तुम्हें बिल्कुल भी नहीं छोड़ना है कप्पू शर्मा। इस पर कपिल कहते हैं मैंने क्या किया है? सारा तो तुम करते हो मेरे बेटे को सिर्फ हो हो के लिए रखा है।'' इसी प्यारी सी तकरार लड़ाई से शो का माहौल में रंग भर जाता है और सभी दर्शक खड़े होकर तालिया बजाने को मजबूर हो जाते हैं।
PunjabKesari
इसके बाद कपिल के शो में एंट्री होती है शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी की। दोनों ने शो के दौरान डांस भी किया। इस दौरान उन्होंने कई खेम्स खेलीं। जिसमें उनको फेस इम्प्रेश्न से गाने का पता लगाना है। ये भी काफी मजेदार रहा। इसके बाद कपिल के शो में के भईल करोड़पती शो का आयोजन किया जाता है। इस शो का आयोजन करते है बच्चा यादव। बच्चा यादव अपने चटपटे सवालों से शो का माहौल बना देते है। बाकि ज्यादा जानकारी के लिए आपको भी देखना होगा द कपिल शर्मा शो का रिपीट टेलीकास्ट-

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News