''क्या लोगे तुम'' गाने में Amyra Dastur और Akshay Kumar के बीच की केमेस्ट्री जीत रही दर्शकों का दिल

5/16/2023 11:29:18 AM

नई दिल्ली/टीम डिजिटल। बहुप्रतीक्षित हार्टब्रेकिंग सॉन्ग, 'क्या लोग तुम' रिलीज़ हो चुका है, जो श्रोताओं के दिलों को छू रहा है । प्रसिद्ध बी प्राक द्वारा गाए गए इस गाने में बॉलीवुड अभिनेत्री अमायरा दस्तूर और हैंडसम हंक अक्षय कुमार नज़र आ रहे हैं। जब से टीम ने इस गाने का पहला पोस्टर रिलीज किया था जिसमे अमायरा की आंखे नम नज़र आ रही थी तब से फैंस इस गाने के म्यूजिक वीडियो का बेसब्री से इंतज़ार कर रहे थे।

 

क्या लोगे तुम दिल टूटने की कहानी और प्यार में बिताए गए खट्टी-मीठी यादों को खूबसूरती से बयां करता है।  अरविंद खैरा द्वारा निर्देशित, इस गाने के म्यूजिक वीडियो में अक्षय और  अमायरा दस्तूर के बीच जबरदस्त केमेस्ट्री देखने को जिसे बी प्राक ने स्वरबद्ध किया है।  इस रूहानी गाने और इमोटिव लिरिक्स के साथ अमायरा की जबरदस्त परफॉर्मेंस लोगों को काफी पसंद आ रही है, उन्होंने इस गाने की भावनाओं को अपने प्रदर्शन के जरिए बहुत अच्छी तरीके से व्यक्त किया है।

देसी मेलोडी और अज़ीम दयानी प्रस्तुत करते हैं 'क्या लोगे तुम' जिसे बी प्राक ने स्वरबद्ध किया है, यह गीत जानी द्वारा लिखा और संगीतबद्ध किया गया है। अरविंद खैरा द्वारा निर्देशित इस गाने में अक्षय कुमार और अमायरा दस्तूर नज़र आए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News