'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर रिलीज, काबिल-ए-तारिफ है अनुपम की एक्टिंग

12/27/2018 5:13:06 PM

मुंबईः देश के पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह पर बन रही फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर' का ट्रेलर रिलीज हो गया है। बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर ने इसमें मनमोहन सिंह का किरदार निभाया है। ट्रेलर से पहले ही अनुपम अपने लुक को लेकर काफी सुर्खियों में रहे थे। फिल्म का निर्देशन विजय रत्नाकर गुट्टे ने किया है। हंसल मेहता इसके क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं। 

 

PunjabKesari


बता दें कि चुनाव से ठीक पहले फिल्म रिलीज होगी, इस वजह से इसकी काफी चर्चा भी है। कयास लगाए जा रहे है कि कांग्रेस पर हमले के लिए फिल्म रेफरेंस के तौर पर इस्तेमाल हो सकती है। फिल्म में अनुपम खेर के अलावा अक्षय खन्ना भी लीड रोल में है। अक्षय ने संजय बारू का किरदार निभाया है। संजय, पूर्व प्रधानमंत्री के मीडिया सलाहकार थे। उन्हीं की किताब पर फिल्म की कहानी आधारित है।

 

PunjabKesari

 

ट्रेलर की शुरुआत में मनमोहन सिंह के किरदार में अनुपम खेर नजर आते हैं। संजय बारू का किरदार निभा रहे अक्षय खन्ना शुरू में ही साफ कर देते हैं कि "मुझे तो डॉ. साहब (मनमोहन सिंह) भीष्म जैसे लगते हैं। जिनमें कोई बुराई नहीं है पर फैमिली ड्रामा के विक्टिम हो गए।" फिल्म अगले साल यानी 11 जनवरी को रिलीज होगी। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News