You Tube से गायब हुआ 'द एक्सीडेंटल प्राइम म‍िन‍िस्टर' का ट्रेलर, अनुपम ने ट्वीट कर मांगी मदद

1/2/2019 4:28:30 PM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर अनुपम खेर की फिल्म 'द एक्सीडेंटल प्राइम म‍िन‍िस्टर' का ट्रेलर काफी ट्रेंड कर रहा था, वहीं अब ये यूट्यूब पर नजर नहीं आ रहा है। दरअसल, फिल्म राजनीतिक विवादों में घिरी है। फिल्म पर गांधी परिवार की गलत छवि पेश करने का आरोप लग रहा है। 

PunjabKesari

हाल ही में अब अनुपम ने ट्वीट करते हुए लिखा कि डियर यूट्यूब, मुझे फोन और मैसेज आ रहे हैं कि देश के कई हिस्सों में यूट्यूब पर The Accidental Prime Minister trailer टाइप करने पर सर्च में कुछ नहीं दिख रहा है या फिर ट्रेलर 50वें स्थान पर है। हम नंबर 1 पर ट्रेंड कर रहे थे। कृपया मदद करें। हालांकि अभी यूट्यूब पर ट्रेलर 18वें नंबर पर ट्रेंड कर रहा है। अनुपम खेर ने फैंस द्वारा भेजे गए कई स्क्रीनशॉट भी शेयर किए हैं। 

PunjabKesari

फिल्म की बात करें तो 'द एक्सीडेंटल प्राइम म‍िन‍िस्टर' को 11 जनवरी को रिलीज किया जाना है। फिल्म में अनुपम के अलावा अक्षय खन्ना, अर्जुन माथुर, बिपिन शर्मा, दिव्या सेठी, सुजान बर्नर्ट अहम किरदार निभाते हुए नजर आएंगे। 
इसे विजय रत्नाकर गुट्टे ने डायरेक्ट किया है। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह के मीडिया सलाहकार संजय बारू की किताब पर आधारित फिल्म में अनुपम खेर, डॉ. मनमोहन सिंह के रोल में हैं। संजय बारू का किरदार अक्षय खन्ना ने निभाया है। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Neha


Recommended News

Related News