दोस्त संग सड़क हादसे का शिकार हुईं होली का जश्न मनाकर घर लौट रही तेलुगु एक्ट्रेस, 26 साल की गायत्री ने मौके पर तोड़ा दम

3/21/2022 10:50:13 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से एक बार फिर दुख खबर सामने आई है। खबरों के मुताबिक तेलुगु इंडस्ट्री की जानी-मानी एक्ट्रेस गायत्री सड़क दुर्घटना में मौत हो गई।  
गायत्री ने महज 26 साल की उम्र में अंतिम सांस ली। गायत्री  हैदराबाद के गाचीबोवली इलाके के दौरान सड़क हादसे की शिकार हुईं। इस दौरान उनके साथ उनका एक दोस्त जिसका नाम राठौड़ है भी था।

PunjabKesari

राठौड़ की भी मौत हो गईं। रिपोर्ट के मुताबिक घटना घटना 18 मार्च की है जब वह होली के जश्न के बाद दोस्त राठौड़ के साथ घर लौट रही थीं। बताया जा रहा है कि सड़क पर डिवाइडर से टकराने से पहले कार कंट्रोल खो बैठी और पलट गई।

PunjabKesari

रिपोर्ट्स में ये भी सामने आया है कि कार एक 38 साल की महिला से भी टकराई थी जो सड़क पर पैदल चल रही थी। महिला कार पलटने की वजह से उसके नीचे फंस गई थी। जाहिर तौर पर गायत्री को मौके पर ही मृत घोषित कर दिया गया था जबकि राठौड़ को जल्दी से जल्द बचाने के लिए पास के एक अस्पताल ले जाया गया था लेकिन अफसोस उन्होंने कई गंभीर चोटों के कारण दम तोड़ दिया। वहीं  महिला ने भी दुर्घटना स्थल पर ही अपनी अंतिम सांस ली थी।

PunjabKesari

गायत्री अचानक और चौंकाने वाली मौत ने सोशल मीडिया की दुनिया के साथ-साथ तेलुगु फिल्म इंडस्ट्री में भी कई लोगों को सदमे में छोड़ दिया है। उनके फैंस को अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि गायत्री अब इस दुनिया में नहीं हैं।


गायत्री ने शुरुआत मेंअपने यूट्यूब चैनल, जलसा रायुडू के माध्यम से लोकप्रियता हासिल की थी। सोशल मीडिया पर फेमस होने के बाद उन्हें वेब सीरीज 'मैडम सर मैडम अंते' में अभिनय करने का ऑफर मिला था। वह कई शॉर्ट फिल्मों में भी दिखाई दी थीं। 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News