Pics: टीम नीति ने अभिनेता गोविंदा को दी ये भेंट

2/25/2017 7:52:25 PM

मुंबई: गोविंदा की फिल्में देखकर बड़ी हुई एक लड़की को आखिरकार अपने चहेते कलाकार को सम्मान देने का मौका मिल ही गया। हम लोग किसी और के बारे में नहीं, बल्कि बात कर रहे हैं जोशीली गायिका नीति मोहन की। कोच नीति मोहन जोकि अभी &TV के द वॉयस इंडिया में नजर आ रही हैं, के लिये शो में फैन गर्ल का मौका आया, जब गोविंदा ने शो में स्पेशल गेस्ट के तौर पर शिरकत की। 

कोच नीति मोहन को जब इस बात का पता चला कि गोविंदा अपनी आने वाली फिल्म ‘‘आ गया हीरो’’ के प्रमोशन के लिये शो में आ रहे हैं। उन्होंने उन्हें खास भेंट देने के बारे में सोचा और दानिश ने गोविंदा के एवरग्रीन गाने ‘‘आंखियों से गोली मारे’’ पर अपनी परफॉर्मेंस से उसे साकार कर दिखाया। 

इस पल के बारे में पूछने पर कोच नीति मोहन ने बताया, ‘‘सेट पर उनका आना हमारे लिये सचमुच काफी सम्मान की बात है। टीम के तौर पर हमने सोचा कि दानिश जो कि यूपी के हैं, उन्हें एक छोटी-सी भेंट देंगे। मुझे खुशी है कि उन्होंने हम लोगों का काफी मनोरंजन किया और इससे भी ज्यादा कि गोविंदा सर को यह पसंद आया।’’

इस सम्मान को स्वीकार करते हुए गोविंदा ने कहा, ‘‘इस भेंट के लिये बहुत-बहुत धन्यवाद। हर कोई जीरो से शुरू करता है और फिर हीरो बनता है। मुझे लगता है कि गायक तभी प्रसिद्ध होते हैं, जब वे एक अच्छे अभिनेता होते हैं। मुझे लगता है कि दानिश को अपनी मेहनत जारी रखनी चाहिए, सफलता उसके पीछे-पीछे आयेगी।’’ गोविंदा के साथ ताल से ताल मिलाने के लिए हो जायें तैयार! देखिये, द वॉयस इंडिया सीजन 2, शनिवार और रविवार, रात 9 बजे, केवल  &TV पर। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए


Recommended News

Related News