ललित संग सुष्मिता के रिश्ते पर तसलीमा नसरीन ने उठाए सवाल- क्या वो पैसे के लिए यह सब कर रहीं?

7/17/2022 1:10:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. लेखक और एक्टिविस्ट तसलीमा नसरीन अपने बेबाक अंदाज को लेकर काफी चर्चा में रहती हैं। वह अक्सर लोगों के मुद्दों पर टिप्पणी करती नजर आती हैं, जिसे लेकर वह खूब सुर्खियां बटोरती हैं। हाल ही में तसलीमा ने बी-टाउन के सबसे चर्चित टॉपिक ललित मोदी संग एक्ट्रेस सुष्मिता सेन के रिलेशनशिप पर अपनी प्रतिक्रिया दी है, जिसके बाद एक बार फिर वो खबरों में आ गई हैं।


तसलीमा ने सुष्मिता के साथ मुलाकात को याद करते हुए लिखा, "मैं सुष्मिता सेन से एक बार कोलकाता एयरपोर्ट पर मिली थी। उन्होंने मुझे हग किया और कहा आई लव यू। मेरे आस पास कोई मुझसे लंबा नहीं है, लेकिन उनके साइड में खड़े होकर मैं खुद को लंबाई में छोटा महसूस करने लगी। मैं उनकी खूबसूरती से फेसिनेट होकर अपनी नजरें नहीं हटा पा रही थी।"


तसलीमा ने ललित मोदी संग सुष्मिता के रिलेशनशिप पर कहा, "लेकिन सुष्मिता अब बड़े खराब दिखने वाले व्यक्ति के साथ वक्त बिता रही हैं, जो कई क्राइम एक्टिविटीज में शामिल है। क्योंकि वो व्यक्ति बहुत अमीर है? तो क्या वो पैसे के लिए यह सब कर रही हैं? हो सकता है कि वो उस व्यक्ति से प्यार करती हों। लेकिन मुझे विश्वास नहीं है कि वो प्यार में हैं। जो लोग पैसे के लिए प्यार करते हैं, उनके लिए मेरे दिल में इज्जत बहुत जल्दी कम हो जाती है।

 

तसलीमा ने आगे लिखा, "मुझे सुष्मिता सेन की पर्सनालिटी बेहद पसंद है। उनका काफी कम उम्र में दो बेटियां गोद लेना। उनकी ईमानदारी, बहादुरी, हर मुद्दे पर जागरुक रहना, आत्मनिर्भरता, दृढ़ता। सुष्मिता एक आत्मनिर्भर स्ट्रॉन्ग लेडी हैं। वो किसी से क्यों शादी करेंगी? मुझे नहीं लगता इसकी कोई जरूरत है।"


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News