तो क्या तारा सुतारिया करेंगी रणबीर-ऋतिक के साथ रोमांस

4/26/2019 9:15:29 PM

मुंबईः बॉलीवुड एक्ट्रेस तारा सुतारिया इन दिनों अपने ग्लैमरस को लेकर काफी चर्चा में है। खबरें ये आ रही हैं कि तारा सुतारिया एक फिल्म में एक्टर रणबीर कपूर और ऋतिक रौशन के साथ रोमांस करना चाहती है। तारा फिल्म ‘स्टूडेंट ऑफ द इयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही है। उन्होंने बताया कि इसके बाद वह निर्देशक मिलाप जवेरी की फिल्म ‘मरजावां' की शूटिंग करेंगी। 

उन्होंने कहा, ‘‘मेरे पास इस समय तीन फिल्में हैं स्टूडेंट ऑफ द इयर 2 के प्रमोशन के बाद मैं अपनी दूसरी फिल्म मरजावां की शूटिंग पूरी करूंगी, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा और रितेश देशमुख भी हैं। यह एक ऐसी ड्रामा लव स्टोरी है, जिसमें ऐक्शन-थ्रिलर भी भरपूर है। आप मुझे मरजावां में एकदम अलग अवतार में देखेंगे। मुझे लगता है कि इस तरह का रोल शायद ही किसी यंग ऐक्ट्रेस ने पहले कभी किया होगा।'' 
PunjabKesari
तारा ने बताया कि यह निर्देशक मिलन लुथरिया की फिल्म है, जिसका टाइटल अभी तक फाइनल नहीं हुआ है, लेकिन यह साउथ की सुपरहिट फिल्म आरएक्स 100 का रीमेक है। इस फिल्म से सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी डेब्यू कर रहे हैं। अपने ड्रीम रोल, ड्रीम डायरेक्टर और ड्रीम हीरो के बारे में बताते हुए तारा ने कहा, ‘‘मेरे ड्रीम डायरेक्टर करण जौहर और संजय लीला भंसाली हैं। मुझे इन दो लोगों के साथ जरूर काम करना है। ड्रीम एक्टर, जिनके साथ मैं काम करना चाहती हूं, वह रणबीर कपूर और ऋतिक रोशन हैं, दोनों अभिनेता ही मेरे फेवरेट हैं, इनके साथ परदे पर रोमांस करना ही मेरा ड्रीम है। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Pawan Insha


Recommended News

Related News