बॉयफ्रेंड आदर जैन के बर्थडे पर तारा सुतारिया ने शेयर किया खास पोस्ट, रिप्लाई में एक्टर ने लिखा ''आई लव यू''

8/6/2020 12:07:22 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस तारा सुतारिया अक्सर एक्टर आदर जैन संग रिलेशन की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहती है। उनका बॉयफ्रेंड आदर के लिए किया गया कोई भी पोस्ट सोशल साइट्स पर आते ही वायरल हो जाता है। दरअसल बीते दिन एक्टर ने अपना बर्थडे सेलिब्रेट किया, बॉयफ्रेंड के इस खास दिन पर एक्ट्रेस ने एक खास पोस्ट शेयर किया, जिसे लेकर एक्ट्रेस एक बार फिर से चर्चा का विषय बन गईं। 

PunjabKesari


आदर जैन को बर्थडे विश करते हुए तारा सुतारिया ने उनके साथ अपनी एक तस्वीर शेयर की और कैप्शन में लिखा, ''कभी तुम्हारा-कभी मेरा, कभी हमारा. हैप्पी बर्थडे मेरे फेवरेट पर्सन।'' 


View this post on Instagram

Ever thine, ever mine, ever ours! Happy Birthday to my favourite person @aadarjain 🖤

A post shared by TARA💫 (@tarasutaria) on

इस तस्वीर में कपल की जबरदस्त बॉन्डिंग नजर आई। इस तस्वीर में तारा साड़ी में नजर आ रही हैं तो वहीं आदर जैन व्हाइट कुर्ते में दिखाई दे रहे हैं। फैंस तारा के इस पोस्ट को खूब लाइक कर रहे हैं और कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। वहीं एक्ट्रेस के इस पोस्ट पर आदर जैन ने भी रिएक्शन दिया है। उन्होंने लिखा, आई लव यू।

PunjabKesari

काम की बात करें तो तारा को आखिरी बार मिलाप जावेरी की फिल्म मरजावां में देखा गया था। एक्ट्रेस की अपकमिंग फिल्म तड़प है, जिसमें वो सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी के साथ नजर आएंगी।

 
 
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News