तान्या शर्मा ने शेयर की 'कटी हुई कलाई और खून' की तस्वीरें, यूजर्स बोले-'सुसाइड कोई मजाक नहीं'

7/6/2021 1:14:14 PM

मुंबई: टीवी एक्ट्रेस तान्या शर्मा ने हाल ही में इंस्टा पर अपनी कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर की जिसके कारण वह ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं। इन तस्वीरों में तान्या बाथटब में लेटी नजर आ रही हैं।  उनकी कलाई कटी है और फर्श पर खून गिरा है।

PunjabKesari

वैसे तो ये तस्वीरें शो 'ससुराल सिमर 2' के एक एपिसोड के दौरान की हैं,जिसमें तान्या का रोल सुसाइड कर लेता है। लेकिन इन तस्वीरों को यूं  इंस्टा पर शेयर करना तान्या पर भारी पड़ गया है।  यूजर्स का कहना है कि वह इस तरह की तस्वीरें शेयर कर वह सुसाइड को प्रमोट कर रही हैं।

PunjabKesari

एक यूजर ने लिखा- 'तुम पागल हो क्या? इस तरह की चीजें क्यों पोस्ट कीं? सुसाइड को कोई मजाक या मनोरंजन की चीज नहीं है। न ही इसे हल्के में लेने की जरूरत है। पता नहीं इन तस्वीरों को पोस्ट करने के पीछे क्या वजह थी। एकदम बकवास।'

PunjabKesari

ट्रोल होने के बाद डिलीट की तस्वीरें 


ट्रोलर्स के निशाने पर आने के बाद तान्या ने शेयर की गईं तस्वीरों को डिलीट कर दिया। तस्वीरें डिलीट करने के बाद उन्होंने शो की शूटिंग से वीडियो शेयर किया है, जिसमें उसी सुसाइड वाले  सीन की तैयारी को दिखाया गया है।  

View this post on Instagram

A post shared by Tanya Sharma (@tanyasharma27)

वीडियो शेयर कर तान्या शर्मा ने लिखा-'आप लोगों ने मेरे प्रति इतना कन्सर्न दिखाया, उसके लिए बहुत प्यार। लेकिन दोस्तों वो तस्वीरें मेरे शो के आने वाले एक एपिसोड के शूट से थीं। मैं बिल्कुल ठीक हूं। वो तस्वीरें बस इसलिए शेयर की थीं ताकि आपको पता चल सके कि हमने वह सीन कैसे शूट किया था। मैं खुद सुसाइड को प्रमोट नहीं करती हैं और वो तस्वीरें बस जागरुकता और टेलीविजन पर्पज के लिए थीं।'

 

PunjabKesari

बता दें कि तान्या सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह अक्सर फैंस के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती रहती हैं, जिन्हें फैंस काफी पसंद भी करते हैं। वर्कफ्रंट की बात करें तो कलर्स टीवी के सीरियल 'उड़ान' की वजह से ही तान्या को इंडस्ट्री में एक अलग पहचान मिली है। इससे पहले वो 'साथ निभाना साथिया' और 'लाल इश्क' में भी नजर आ चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News