नाना पाटेकर का नार्को टेस्ट करवाना चाहती है तनुश्री, बोली-भटका सकते हैं केस

10/15/2018 10:53:39 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता और नाना पाटेकर की कॉन्ट्रोवर्सी अब एक अलग ही पड़ाव पर पहुंच गई है। तनुश्री के आरोपों के बाद नाना सहित अन्य आरोपियों पर एफआईआर दर्ज की गई। अब तनुश्री ने पुलिस में की एक शिकायत में नाना व अन्य आरोपियों के नार्को, ब्रेन मैपिंग और लाइ डिटेक्टर टेस्ट की मांग की है।

 

PunjabKesari

 

तनुश्री ने मुंबई के ओशिवरा पुलिस स्टेशन में शिकायत की है, जिसमें उन्होंने लिखा है कि इस केस में कई आई विटेनस हैं, लेकिन वे आरोपियों से डरे हुए हैं। इसलिए आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद ही वे खुलकर सामने आ सकेंगे। उनकी गिरफ्तारी जरूरी है। सभी आरोपी राजनीति से जुड़े हुए हैं। इसलिए इस मामले को भटकाने की कोशिश की जा रही है। मामले में तत्काल गिरफ्तारी जरूरी है। घटना के प्रत्यक्षदर्शि‍यों पर मीडिया के जरिए आरोपों को झूठा बताए जाने के लिए दबाव डाला जा रहा है। आरोपी झूठे डमी विटनेस भी ला सकते हैं। इसलिए उपरोक्त टेस्ट किए जाने चाहिए।

 

PunjabKesari


ये है मामला

हाल ही में एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता ने एक्टर नाना पाटेकर पर आरोप लगाया था कि 2008 में 'हॉर्न ओके प्लीज' की शूटिंग के दौरान नाना पाटेकर जबरन उनके करीब आना चाहते थे। वो शूटिंग के दौरान गाने का हिस्‍सा नहीं थे, बावजूद उन्‍होंने उनके साथ इंटीमेट होने की कोशिश की। नाना पाटेकर पर लगे यौन शोषण के आरोप के बाद भारत में #MeToo का मामला जोर पकड़ चुका है। अब तक कई महिलाएं सामने आकर आरोप लगा चुकी हैं। नाना पाटेकर, विवेक अग्निहोत्री, विकास बहल, पीयूष मिश्रा, आलोक नाथ, रजत कपूर और वरुण ग्रोवर जैसे कई नाम सवालों के घेरे में हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News