''रामायण'' के सेट से फोटोज वायरल: राजा दशरथ बने अरुण गोविल, कैकेयी के रोल में लारा दत्ता तो मंथरा बनीं शीबा

4/5/2024 12:30:38 PM


मुंबई: डायरेक्टर नितेश तिवारी की 'रामायण' इस समय खूब चर्चा में हैं। 2 अप्रैल को फिल्म की शूटिंग शुरू हुई। 'रामायण' की शूटिंग मुंबई में हो रही है और इस बीच सेट से वीडियो और तस्वीरों के लीक होने का सिलसिला शुरू हो गया है जिसने मेकर्स की चिंता बढ़ा दी है।सबसे पहले तो एक वीडियो क्लिप में फैंस को फिल्म सिटी में बनाए गए 'प्राचीन' स्तंभों की झलक मिली। इसके बाद, 'ज़ूम' की शेयर की गई फोटोज के एक नए सेट से कई और तस्वीरें सामने आई हैं।

 

 

 

वायरल हो रही इन तस्वीरों में  एक्टर अरुण गोविल को राजा दशरथ के रोल में सेट पर कुछ बाल कलाकारों के साथ सीन्स की शूटिंग करते हुए देखा जा सकता है। अरुण गोविल भगवान राम, लक्ष्मण और भरत की भूमिका निभा रहे युवा लड़कों के साथ बातचीत करते देखा गया।

 

इतना ही नहीं लारा दत्ता को भी कैकेयी के रोल में किरदार में देखा गया। तस्वीरों में उन्हें साड़ी और  सेट पर साड़ी और भारी सोने के गहनों में देखा गया। एक्ट्रेस को सेट पर जाते हुए देखा गया। 
शीबा चड्ढा मंथारा के रोल में नजर आईं। तस्वीरों में डायरेक्टर नितेश तिवारी को अपने निर्देशक की कुर्सी पर बैठकर प्रोडक्शन की देखरेख करते हुए भी देखा गया।

 

 

 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक नितेश तिवारी तीन हिस्सों में 'रामायण' बनाने जा रहे हैं। फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो एक्टर रणबीर कपूर भगवान राम और साई पल्लवी मां सीता की भूमिका निभाने जा रही हैं। खबरें हैं कि रणबीर कपूर को भगवान राम की भूमिका निभाने के लिए कठोर आवाज, उच्चारण और कई तरह की ट्रेनिंग से गुजरना होगा। रिपोर्ट्स में कहा गया है कि नितेश हर संभव कोशिश कर रहे हैं कि रणबीर उनके पहले को रोल्स से अलग लगें। फिल्म में सनी देओल हनुमान, बॉबी देओल कुंभकरण एक्टर यश रावण,रकुल प्रीत सिंह  सुपर्नखा, विजय सेतुपति के विभीषण का किरदार निभाने की खबरे हैं।


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News