''पहले कार का ब्रेक फेल किया, फिर जहर देने की...तनुश्री का दावा- MeToo के बाद की गई जाने से मारने की कोशिश

9/23/2022 1:10:11 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2020 में बी-टाउन इंडस्ट्री में ‘MeeToo मूवमेंट’ से तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता एक बार फिर सुर्खियों में हैं। एक्ट्रेस ने साल 2020 में कई चौकाने वाले खुलासे किए थे। वहीं एक बार फिर उन्होंने दावा किया है कि उनके ऐसा करने के बाद उन्हें मारने की कोशिश की गई थी।

 

 

हाल ही में एक इंटरव्यू में तनुश्री दत्ता ने खुलासा किया कि जब मैं उज्जैन में थीं, तो मेरी कार के ब्रेक के साथ एक-दो बार छेड़छाड़ की गई थी। मेरा एक बहुत बुरा एक्सीडेंट भी हुआ था। मेरी हड्डियां टूटने से बाल-बाल बची थी। इस एक्सीडेंट ने मुझे कुछ महीनों के लिए जैसे रोक सा दिया था क्योंकि मेरी चोटों को पूरी तरह से ठीक होने में समय लगा। मेरा बहुत खून बह गया था।


तनुश्री का मानना है कि उन्हें कई बार जहर देने की भी कोशिश की गई। उन्होंने बताया, 'मेरी एक नौकरानी थी, जो मेरे घर में काम करती थी। उसके आने के बाद मैं धीरे-धीरे बीमार होने लगी थी। जब मुझे संदेह होने लगा था कि मेरे पानी में कुछ मिलाया जा रहा था।' 

 

बॉलीवुड इंडस्ट्री में आकर एक पहचान बनाकर कहीं गुम हो जाने वाली अभिनेत्रियों में से एक तनुश्री दत्ता भी हैं। अपने काम के चलते सुर्खियां बटोरने के कई वर्षों बाद अभिनेत्री नाना पाटेकर के खिलाफ कई आरोप लगाने के कारण चर्चा में आ गई थीं। बता दें, तनुश्री दत्ता ने भारत में मीटू मूवमेंट की शुरुआत की थी। 2020 में उन्होनें एक फिल्म के सेट पर यौन उत्पीड़न के बारे में खुलकर बात की थी और नाना पाटेकर पर कई संगीन आरोप लगाए थे। 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Related News

Recommended News