10 साल इंडस्ट्री से दूर रहने के बाद तनुश्री दत्ता ने #MeToo से मचा दिया था तहलका

3/19/2019 11:03:39 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस तनुश्री दत्ता आज अपना 35वां बर्थ-डे सेलिब्रेट कर रही है। 19 मार्च, 1984 को जमशेदपुर में जन्मी तनुश्री ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में काम किया है। मगर वह फिल्मों से ज्यादा अपने विवादों को लेकर सुर्खियों में रही है। लेकिन तनुश्री दस साल पहले अचानक से इंडस्ट्री को अलविदा कहकर विदेश में बस गईं। लेकिन साल 2018 में तनुश्री वापिस इंडिया आईं और एक इंटरव्यू के दौरान तनुश्री ने अपने शोषण की कहानी का सच बताकर सनसनी फैला दी।

 

PunjabKesari, तनुश्री दत्ता इमेज, तनुश्री दत्ता फोटो, तनुश्री दत्ता पिक्चर

 

तनुश्री ने अपने साथ हुई घटना के बारे में बताते हुए कहा कि 10 साल पहले फिल्‍म 'हॉर्न ओके प्‍लीज' के एक गाने के दौरान दिग्‍गज एक्‍टर नाना पाटेकर ने उन्हें प्रताड़ित करने की कोशिश की थी। 2009 में उठे इस विवाद के बाद तनुश्री फिल्‍मों से दूर हो गई थीं। तनुश्री ने एक एंटरटेनमेंट चैनल को दिए अपने इंटरव्‍यू में कहा था कि 'हर कोई जानता है कि नाना पाटेकर महिलाओं के साथ कैसे अभद्रता का व्‍यवहार करता है। इंडस्ट्री का हर शख्‍स इसके पीछे की कहानी जानता है कि उसने एक्‍ट्रेसस को मारा है, उनका उत्‍पीड़न किया है। महिलाओं के प्रति उसका व्‍यवहार हमेशा से ही काफी क्रूर रहा है, लेकिन कभी किसी मीडिया ने इसके बारे में नहीं दिखाया।'

 

PunjabKesari, तनुश्री दत्ता इमेज, तनुश्री दत्ता फोटो, तनुश्री दत्ता पिक्चर

 

बता दें कि तनुश्री ने मिस यूनिवर्स प्रतियोगिता में भारत का प्रतिनिधित्व किया था और टॉप 10 फाइनलिस्ट में से एक रही थीं। इसी वजह से वे लाइम लाइट में आईं और उन्हें बॉलीवुड में काम मिला। तनुश्री को मॉडलिंग का बहुत ज्यादा शौक था। इस वजह से उन्होंने पढ़ाई बीच में छोड़ दी थी और मॉडलिंग का कोर्स करना शुरू कर दिया था। उन्होंने बीकॉम फर्स्ट ईयर के बाद पढ़ाई छोड़ दी थी। बहुत कम लोगों को ये पता होगा कि तनुश्री दत्ता की आवाज बहुत अच्छी है और वे गाने भी गाती हैं। मगर उन्होंने कभी भी इसका इस्तेमाल प्रोफेशनल फ्रंट पर नहीं किया। फिलहाल इन दिनों तनुश्री अमेरिका में अपनी जिंदगी जी रही है। 

 

PunjabKesari, तनुश्री दत्ता इमेज, तनुश्री दत्ता फोटो, तनुश्री दत्ता पिक्चर


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Konika


Recommended News

Related News