वन पीस ड्रेस में छाईं तनीषा मुखर्जी, उर्वशी के स्टाइलिश लुक ने बिखेरे जलवे

11/16/2019 1:12:12 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'सिंह साहब द ग्रेट' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस उर्वशी रौतेला इन दिनों अपने फैशन सेंस को लेकर टॉप में रहती हैं। हर बार एक्ट्रेस अपने डिफ्रेंट और बेहद स्टनिंग लुक से फैंस को कायल करतीं हैं। वहीं एक्ट्रेस तनीषा मुखर्जी भी अपने बोल्ड लुक को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। बीते शुक्रवार लॉन्च इवेंट में दोनों एक्ट्रेसेस का बेहद गोर्जियस लुक देखने को मिला, जहां दोनों अपने-अपने लुक से एक-दूसरे को टक्कर दे रही थीं।

PunjabKesari
लुक की बात करें तो इस दौरान उर्वशी रौतेला येलो कलर शार्ट ड्रेस में नजर आ रही हैं। येलो कलर की इस स्टनिंग ड्रेस में एक्ट्रेस की खूबसूरती कमाल की लग रही है।

PunjabKesari

लुक को कम्पलीट करने के लिए एक्ट्रेस ने मैचिंग नेलपेंट और पिंक कलर के सैंडल पेयर किए हुए  हैं।

PunjabKesari

मिनिमल मेकअप, न्यूड लिपस्टिक और खूबसूरत हेयरस्टाइल एक्ट्रेस के लुक को चार चांद लगा रहे हैं। लुक को कैरी करते हुए उर्वशी स्टाइलिश अंदाज में जबरदस्त पोज दे रही हैं।

PunjabKesari
वहीं, तनीषा मुखर्जी भी येलो कलर की वन पीस ड्रेस में फैंस के दिलों पर कहर ढा रही हैं।

PunjabKesari

लुक को कैरी करते हुए तनीषा ने नेक पर बटरफ्लाई वाले लोकेट की चेन और चेहरे पर येलो गॉग्लस लगाए हुए हैं। मिनिमल मेकअप और ओपन हेयर्स में एक्ट्रेस की खूबसूरती देखते ही बन रही है। 

PunjabKesari
काम की बात करें तो उर्वशी रौतेला जल्द ही अनीस बज्मी की फिल्म पागलपंती में नजर आएंगी। फिल्म 22 नवंबर को पर्दे पर रिलीज होने जा रही है।

PunjabKesari

वहीं तनीषा मुखर्जी को 'सन ऑफ सरदार', 'दिल मिले न मिले', 'बी केयरफुल' जैसी सुपरहिट फिल्मों के लिए जाना जाता है।  

PunjabKesari
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News